आप पर गिरा सुकेश चंद्रशेखर का एक और लेटर बम, ''आरोप गलत हुए तो फांसी पर लटकने के लिए तैयार''

punjabkesari.in Tuesday, Nov 08, 2022 - 01:15 PM (IST)

नई दिल्ली: जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर एक के बाद एक लेटर बम से आप पर हमला कर रहा है। दरअसल, सुकेश ने एक और लेटर जारी कर दावा किया है कि दिल्ली एलजी के सामने उसने जो मुद्दे उठाए हैं, अगर वे गलत साबित हुए तो वह फांसी पर लटकने के लिए तैयार है।

बता दें कि सुकेश करीब 200  करोड़ मनी लांड्रिंग के मामले में जेल में बंद है। अपने वकील के माध्यम से भेजे गए अपने प्रेस लेटर में सुकेश ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल को चुनौती देते हुए कहा कि जैसा कि आपने और आपके सहयोगियों ने कहा है, अगर दिल्ली के एलजी के सामने पेश मेरा कोई भी मुद्दा गलत निकला, तो मैं फांसी के लिए तैयार हूं।

इसके साथ ही सुकेश ने कहा कि लेकिन अगर शिकायत सही साबित होती है, तो आप इस्तीफा दे देंगे और अच्छाई के लिए राजनीति से संन्यास ले लेंगे। उसने यह भी आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी के सत्येंद्र जैन ने उसे गोवा और पंजाब चुनावों के लिए पार्टी को पैसे देने के लिए कहा था। सुकेश ने लिखा था कि मैं चुप रहा और सब कुछ नजरअंदाज कर दिया, लेकिन जेल प्रशासन से मिल रही लगातार धमकियों और दबाव के चलते जैन ने मुझे पंजाब और गोवा चुनावों के दौरान पैसा देने के लिए कहा।
 
सुकेश चंद्रशेखर ने दावा किया है कि केजरीवाल और जैन मुझसे लगातार पूर्व डीजी संदीप गोयल और जेल प्रशासन के खिलाफ हाईकोर्ट में दायर शिकायत को वापस लेने के लिए क्यों कह रहे थे? मुझे आपके चुनाव अभियानों के लिए और धन देने के लिए कहने के अलावा मुझे लगातार धमकी क्यों दी जा रही थी?  
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News