जब बेंगलुरु में अचानक सुनाई दी अजीबोगरीब आवाज, डर गए लोग और कांप गई खिड़कियां

punjabkesari.in Wednesday, May 20, 2020 - 04:04 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के लोगों को बुधवार को एक अजीबोगरीब स्थिति का सामना करना पड़ा। अपने घरों में बैठे लोग उस समय हैरान रह गए जब उन्हे एक अजीब सी आवाज सुनाई दी। शहरवासी समझ ही नहीं पाए यह कि आवाज भूकंप की है या और किसी चीज की। इतना ही नहीं बेंगलुरु पुलिस भी इसे लेकर चिंता में पड़ गई। 

PunjabKesari

लोगों की मानें तो बुधवार दोपहर को अचानक एक आवाज सुनाई दी, जिससे घरों की खिड़कियों में लगे शीशे कांपने लगे। यह जोरदार आवाज कुछ देर तक गूंजती रही, जिसके डर से लोग घरों से बाहर निकल आए।  कर्नाटक स्टेट डिजास्टर मॉनिटरिंग सेंटर के अनुसार ये किसी तरह के भूकंप की आवाज़ नहीं है। ज़मीन में किसी भी तरह का कम्पन्न नहीं देखा गया है, लेकिन जो आवाज़ थी वह बिल्कुल अलग ही थी। 

 

वहीं बेंगलुरु पुलिस के अनुसार  करीब एक घंटे पहले ये आवाज़ आई थी, किसी को पता नहीं चल रहा है कि ये कहां से आई है। उन्होंने बताया कि शहर में कहीं भी किसी प्रकार के नुकसान की खबर नहीं है और 100 नंबर पर भी कोई कॉल नहीं की गई। यह अजीबोगरीब मामला सोशल मीडिया में भी चर्चा का विषय बना हुआ है। 

 

कुछ ही देर में ट्विटर पर #Bangalore ट्रेंड करने लगा जहां लोग इस आवाज को लेकर अपनी अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। ट्विटर पर कुछ वीडियो भी शेयर की गई हैं, जिसे लेकर दावा किया जा रहा है कि यह उसी वक्त की है जब धामका हुआ। वहीं इसे लेकर मीम्स भी खूब बन रहे हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News