पहले खरीदा 87 लाख का मकान,  फिर सुरंग खोदकर उड़ा लिया पडोसी का चांदी से भरा संदूक

punjabkesari.in Saturday, Feb 27, 2021 - 03:15 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  जयपुर शहर में चोरी का अनोखा मामला सामने आया है। यहां चोरों ने 20 फुट लंबी सुरंग खोदकर एक घर से चांदी से भरा संदूक उड़ा लिया। दिलचस्प बात यह है कि आरोपियों ने चोरी करने के लिए 87 लाख रुपये का घर खरीदा, फिर वहां काम करवाने के बहाने उसकी दीवारों को चद्दरों से ढक दिया ताकि खुदाई का पता नहीं चल सके। 

PunjabKesari

यह घटना जयपुर के वैशालीनगर की है, जहां एक चिकित्सक के घर को निशाना बनाया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने नये खरीदे घर से 20 फुट लंबी सुरंग खोदी। इस सुरंग से वे चिकित्सक के घर के बेसमेंट में जमीन में दबाए गए संदूक तक पहुंचे और उसमें रखी चांदी चुरा ली। उन्होंने बताया कि डॉ सुनीत सोनी हेयर ट्रांसप्लांट क्लिनिक चलाते हैं। उन्हें बेसमेंट के फर्श में कुछ गड़बड़ नजर आई तो उन्होंने बुधवार को इसे खोदा। इसके बाद  पुलिस को सूचना दी। 

PunjabKesari

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अजयपाल लांबा ने कहा कि  शुरुआती जांच में डॉ सोनी के एक दोस्त के इसमें संलिप्त होने का संदेह है क्योंकि उसे चांदी छिपा के रखे जाने के बारे में जानकारी थी। हमने उसे हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा कि मुख्य आरोपी सर्राफा व्यापारी है और चिकित्सक का मित्र है। पुलिस की मानें तो आधा फीट ऊंचे, तीन फीट चौड़े और तीन फीट लंबे बॉक्स में करीब 400 किलोग्राम चांदी रखी होने का अनुमान है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News