कंधा टकराया तो चाकू मारा , गणेश भगवान की झांकी देखने के दौरान हुई वारदात

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2019 - 05:31 AM (IST)

नई दिल्ली: रोहिणी जिले के बुध विहार इलाके में महज कंधा टकराने पर कुछ बदमाशों ने एक युवक को चाकुओं से गोद दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद पीड़ित ने खुद ही जैसे-तैसे मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश कर रही हैं। 

पुलिस के मुताबिक , गोपाल (22) परिवार के साथ रोहिणी सेक्टर-22 में रहते हैं। वह एक कंपनी में डोर टू डोर सप्लाई का काम करते हैं। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित ने बताया कि देर रात वह अपने घर के बाहर खड़े थे तभी उनके  घर से दो गली छोड़कर गणेश भगवान की झांकी निकल रही थी। वह भी झांकियों को देखने के लिये चले गए। झांकी में भीड़ अधिक होने के कारण चलते हुए उनका कंधा एक युवक से टकरा गया। कंधा टकराने की बात पर उक्त युवक पीड़ित से गाली-गलौज करने लगा। 

विरोध करने पर उसने अपने साथियों को भी मौके पर बुला लिया। इसके बाद सभी बदमाशों ने मिलकर पीड़ित को पीटना शुरू कर दिया। मार-पीट करते हुए बदमाश उन्हें पंडाल से बाहर ले आये। इस बीच उनमें से एक  बदमाश ने चाकू निकाल कर पीड़ित के ऊपर एक के बाद एक कई वार कर दिए। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल होकर जमीन पर गिर गए। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पीड़ित द्वारा बताए गए हुलिए के आधार पर बदमाशों की पहचान करने में जुटी हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News