सुशांत की हत्या या आत्महत्या, फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स आज AIIMS डॉक्टरों को सौंपेंगे विसरा रिपोर्ट

punjabkesari.in Friday, Sep 18, 2020 - 09:55 AM (IST)

नेशनल डेस्कः सुशांत सिंह राजपूत की मौत की विसरा रिपोर्ट शुक्रवार को आनी है। फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स की टीम आज AIIMS के डॉक्टरों को यह रिपोर्ट सौंपेगी। इस रिपोर्ट को मेडिकल बोर्ड की बैठक में रखा जाएगा। फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स की टीम की ओर से दी गई विसरा रिपोर्ट को देखने के बाद AIIMS के डॉक्टरों का पैनल इस मामले में फाइनल मीटिंग करेगा। इस ​मीटिंग में सुशांत के विसरा के साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर भी चर्चा की जाएगी। इस रिपोर्ट पर चर्चा के बाद ही AIIMS के डॉक्टर सुशांत की मौत पर फाइनल रिपोर्ट देंगे।

PunjabKesari

विसरा रिपोर्ट में इस बात का खुलासा होगा कि सुशांत ने जहर खाया था, आत्महत्या की थी या फिर उन्हें फांसी पर किसी ने लटकाया था। बता दें कि सुशांत के परिवार का आरोप है कि सुशांत सुसाइड नहीं कर सकता, उन्हें शक है कि एक्टर की हत्या हुई है और उसे आत्महत्या का रूप दिया गया है। सुशांत के पिता केके सिंह ने सुशांत की हत्या का जिम्मेदार रिया चक्रवर्ती को बताया था, साथ ही आरोप लगाया था कि वो उनके बेटे के पैसों पर ऐश कर रही थी।

PunjabKesari

रिया चक्रवर्ती कुछ महीनों से सुशांत के साथ लिव-इन में रह रही थी। वहीं सुशांत केस में ड्रग्स का कनेक्शन जुड़ गया, जिसके बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने इस मामले में रिया और उसके भाई शौविक समेत कई लोगों से पूछताछ करके उनको हिरासत में लिया। रिया इन दिनों जेल में है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News