SSR Case: AIIMS ने CBI को सौंपी सुशांत की विसरा रिपोर्ट, जल्द खुलेंगे मौत से जुड़े राज

punjabkesari.in Tuesday, Sep 29, 2020 - 08:51 AM (IST)

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले से जुड़ी रिपोर्ट एम्स ने केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) को सौंप दी है। एम्स से रिपोर्ट मिलने के बाद अब CBI उसका विश्लेषण करने में भी जुट गई है। ऐसे में जल्द ही सामने आ सकता है कि सुशांत की हत्या हुई थी या उन्होंने सुसाइड किया था।  एम्स की तरफ से सीबीआई को सुशांत की ऑटोप्सी और विसरा की जांच रिपोर्ट सौंपी गई है। सीबीआई दूसरे साक्ष्यों से रिपोर्ट का मिलान करेगी। रिपोर्ट के आधार पर सीबीआई अपनी जांच आगे बढ़ाएगी।

PunjabKesari

सुशांत सिंह केस की जांच कहां तक पहुंची है, इस सवाल पर सीबीआई ने कहा कि एक्टर की मौत से संबंधित सभी पहलुओं और पक्षों की जांच की जा रही है और किसी भी प्रकार की संभावना से अब तक इनकार नहीं किया गया है। सीबीआई ने कहा कि जांच एजेंसी सुशांत की मौत से संबंधित सभी पहलुओं की पेशेवर तरीके से जांच कर रही और इस मामले में जांच अब भी जारी है।

PunjabKesari

सुशांत के परिवार ने हाल ही में इस बात को लेकर नाराजगी जताई थी कि अभिनेता की मौत की सीबीआई जांच को किनारे कर दिया गया है और उसकी बजाए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) बॉलीवुड में ड्रग्स मामले की जांच में जुट गई है। दरअसल सुशांत की मौत के केस में ड्रग्स की भूमिका होने के बाद इस मामले में नया मोड़ आ गया है। इस मामले में NCB अब तक आठ लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इस मामले में सबसे प्रमुख संदिग्ध रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक तथा सुशांत के घर प्रबंधक सैमुअल मिरांडा को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News