एयर टर्बुलेन्स के बीच स्पाइसजेट के विमान के अंदर का सामने आया डरावना VIDEO, यात्री ने सुनाई आपबीती

punjabkesari.in Monday, May 02, 2022 - 10:35 AM (IST)

नई दिल्ली: स्पाइसजेट की मुंबई-दुर्गापुर उड़ान को हवाईअड्डे पर उतरते समय रविवार को भयंकर एयर टर्बुलेन्स का सामना करना पड़ा, जिस दौरान उसमें सवार कम से कम 40 यात्री घायल हो गए। सूत्रों ने बताया कि घायल यात्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
 

वहीं, एयर टर्बुलेन्स का शिकार हुए स्पाइसजेट के विमान के भीतर का एक डरावना वीडियो सामने आया है जिसमें विमान के भीतर मची आपाधापी और एक हद तक हाहाकार की घड़ियों की कैमरे में कैद हुई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सामान फर्श पर छितराया पड़ा है, और ऑक्सीजन मास्क लटक रहे हैं, यहां तक कि केबिन बैगेज भी यात्रियों के ऊपर आ गिरा है।
 

इस बीच सिर पर पट्टी बांधे एक यात्री ने बताया कि प्लेन के लैंड करते वक्त तीन बार झटके लगे और वे झटके कार में लगने वाले झटकों से ज़्यादा गंभीर थे।
 

वहीं,  स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने कहा कि एक मई को स्पाइसजेट का बोइंग बी737 विमान मुंबई से दुर्गापुर की उड़ान एसजी-945 संचालित करने के दौरान हवाईअड्डे पर उतर रहा था, तभी उसे समय गंभीर वायुमंडलीय विक्षोभ का सामना करना पड़ा, जिसके चलते दुर्भाग्यवश कुछ यात्रियों को चोटें आयी।  प्रवक्ता ने बताया कि विमान के दुर्गापुर में उतरने पर तत्काल चिकित्सा सहायता उपलब्ध करायी गयी। उन्होंने कहा कि स्पाइसजेट इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर खेद व्यक्त करता है और वह घायलों को हरंसभव चिकित्सा सहायता उपलब्ध करा रहा है।


  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News