दिल्ली के तिलक नगर में Spa सेक्स रैकेट का खुलासा, DCW ने की कार्रवाई

punjabkesari.in Tuesday, Sep 01, 2020 - 09:57 PM (IST)

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली के तिलक नगर में चल रहे सेक्स रैकेट का दिल्ली महिला आयोग ने भंडाफोड़ किया है। तिलक नगर में कई स्पा सेंटर में कोरोना लॉकडाउन के दौरान जिस्मफरोशी का धंधा चलता रहा। फोन कॉल मिली गुप्त सूचना पर दिल्ली महिला आयोग ने पुलिस के साथ तत्काल कार्रवाई करते हुए अमेजिंग स्पा पर छापेमारी की। इस दौरान स्पा के अंदर ग्राहक आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए। स्पा से भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामान भी बरामद किए गए।

आयोग की टीम ने स्पा के रिसेप्शन पर बैठी महिला को मालिक को बुलाने के लिए कहा, तो स्पा मालिक ने डरकर अपना फोन बंद कर लिया। पुलिस ने स्पा में मौजूद पांच ग्राहकों को हिरासत में लेकर थाने लाई। इससे पहले स्पा में काम कर रहीं लड़कियों के बयान दर्ज किए गए। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी जब्त किये हैं। इस मामले में स्पा मालिक के खिलाफ केस दर्ज की गई है।

बता दें कि कोरोना महामारी को देखते हुए केंद्र सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन्स के अनुसार स्पा को खोलने की अनुमति नहीं है। लेकिन अमेजिंग स्पा को न सिर्फ खोला गया था, बल्कि इसमें जिस्मफरोशी का धंधा भी चलाया जा रहा था।

पुलिस और एमसीडी को नोटिस
दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा तिलक नगर में चल रहे स्पा सेक्स रैकेट को खुलासा हुआ है। पूरी दिल्ली में जगह-जगह पर स्पा के नाम पर सेक्स रैकेट चलाए जा रहे हैं। कोरोना महामारी के दौर में स्पा से संक्रमण फैलने का खतरा बहुत अधिक है। इसलिए सरकार ने खोलने की अनुमति नहीं दी है। लेकिन प्रशासन को आंख दिखाते हुए स्पा को खोलकर धड़ल्ले से अवैध गतिविधियों को अंजाम दिये जा रहे हैं। इस मामले में आयोग पुलिस और एमसीडी को नोटिस जारी करेगा। और पूछेगा कि कैसे रोक के बावजूद स्पा खोले जा रहे हैं और अवैध गतिविधियां चलाई जा रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Related News

Recommended News