म्यूनिसिपल चुनाव में तेजस्वी की हुंकार, तमिलनाडु-केरल समेत पूरा दक्षिण भारत हो जाएगा ''भगवा''

punjabkesari.in Tuesday, Nov 24, 2020 - 07:57 PM (IST)

नेशनल डेस्कः हैदराबाद में म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन के चुनाव होने हैं, ऐसे में सभी दलों ने चुनाव जीतने के लिए अपनी ताकत झोंक दी है। भारतीय जनता पार्टी ने अपनी राष्ट्रीय स्तर के नेताओं को चुनाव प्रचार में लगाया हुआ है। भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष और बेंगलुरू से भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या इन दिनों हैदराबाद में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। तेजस्वी सूर्या ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि म्यूनिसिपल चुनाव तेलंगाना के आगामी विधानसभा चुनाव झलक देंगे। उन्होंने कहा कि हम तेलंगाना विधानसभा के साथ तमिलनाडु भी जीतेंगे, हम केरल जीतेंगे। पूरे दक्षिण भारत का भगवाकरण होगा।

लगातार हमलावर हैं तेजस्वी सूर्या
BJP के सांसद तेजस्वी सूर्या ने पहले भी आरोप लगाया था कि ओवैसी केवल विकास की बात करते हैं लेकिन वो हैदराबाद मे केवल रोहिंग्या मुसलमानों को आने की इजाजत देते हैं। इतना ही नहीं तेजस्वी सूर्या ने ये भी कहा कि असदुद्दीन ओवैसी, मोहम्मद अली जिन्ना के अवतार हैं, उन्हें वोट देने का मतलब भारत के खिलाफ वोट देना है। हैदराबाद में प्रचार कर रहे तेजस्वी सूर्या ने कहा कि ये सिर्फ एक निगम चुनाव नहीं है, अगर आप यहां ओवैसी को वोट देते हैं तो वो महाराष्ट्र, कर्नाटक, बिहार, यूपी जैसे राज्यों में मजबूत होते हैं। उन्होंने ओवैसी भाइयों के लिए कहा कि ये ठीक वैसी ही बातें करते हैं जैसे मोहम्मद अली जिन्ना किया करते थे और विभाजनकारी राजनीति करते हैं। कट्टर इस्लाम की बात करने वाली एआईएमआईएम से लोगों को दूर रहना चाहिए।

सीएम चंद्रशेखर राव को भी निशाने पर लिया
तेजस्वी सूर्या ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव को भी निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि वह (केसीआर) हैदराबाद को इस्तांबुल बनाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि तुर्की के राष्ट्रपति भारत के खिलाफ बोलते हैं और केसीआर हैदराबाद को ही इस्तांबुल बनाना चाहते हैं। वह ओवैसी के साथ गठबंधन करके पाकिस्तान जैसे हालत हैदराबाद में करना चाहते हैं।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News