Sonu Sood के घर दूसरे दिन भी पहुंची इनकम टैक्स की टीम, CM केजरीवाल ने जताई नाराजगी

punjabkesari.in Thursday, Sep 16, 2021 - 12:25 PM (IST)

नेशनल डेस्क- बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के घर पर दूसरे दिन भी इनकम टैक्स की रेड जारी हैं। अधिकारियों की टीम दूसरे दिन भी सोनू सूद के घर पर सर्वे के लिए पहुंच गई है। इससे पहले बुधवार को इनकम टैक्स मामले में  सोनू सूद से जुड़ी 6 जगहों पर सर्वे किया था। सूत्र को मुताबिक, सोनू सूद के फाइनेंसियल रिकॉर्ड्स, इनकम, अकाउंट बुक्स, खर्च से जुड़े डाटा को खंगाला जा रहा है। सोनू सूद के घर किए जा रहे सर्वे पर आम आदमी पार्टी ने भी अपनी नाराजगी जताई है। 

इनकम टैक्स की रेड पर सीएम केजरीवाल ने भी जताई नाराजगी
दरअसल, दिल्ली के मुख्यमंत्री सीएम केजरीवाल ने सोनू सूद का सपोर्ट करे हुए एक ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- सच्चाई के रास्ते पर लाखों मुश्किलें आती हैं, लेकिन जीत हमेशा सच्चाई की ही होती है। @SonuSood जी के साथ भारत के उन लाखों परिवारों की दुआएं हैं जिन्हें मुश्किल घड़ी में सोनू जी का साथ मिला था।

हालांकि सोनू सूद की अभी तक इस मामले में कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आया है। 

 कोरोना महामारी के दौरान लोगों के मसीहा बन कर उभरे थे सोनू सूद
गौरतलब है कि कोरोना महामारी के दौरान सोनू सूद ने हजारों मजदूरों और विदेशों में फंसे छात्रों की मदद की थी जिससे उन्हें गरीबों का मसीहा भी कहा जाने लगे। वहीं सोनू अपनी एक्टिंग से बाॅलीवुड में कई शानदार फिल्म कर चुके हैं। वहीं अब अपने नेक कामों की वजह से सोनू देश भर में लोकप्रिय हो चुके हैं। वे जहां जाते हैं लोगों की भीड़ मदद की गुहार लगाने के लिए वहां इकट्ठा हो जाती है वहीं सोनू भी लोगों की मदद के लिए हमेशा खड़े दिखाई दे ते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News