अधीर रंजन बोले- मेरे सपोर्ट में खड़ी हुईं सोनिया गांधी, आज ऐसा लगा कि मैं अनाथ नहीं हूं

punjabkesari.in Friday, Jul 29, 2022 - 11:52 AM (IST)

नेशनल डेस्क: लोकसभा में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी के राष्ट्रपति को लेकर दिए गए बयान के चलते बीते गुरुवार को पार्टी की खूब फजीहत हुई। भाजपा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। साथ ही अधीर रंजन चौधरी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से माफी की मांग की। अधीर रंजन के बयान पर सोनिया गांधी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के बीच तीखी नोंकझोंक भी हो गई। बढ़ते विवाद के बीच कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी कहा कि राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को लेकर की गई टिप्पणी केवल गलती से निकल गई।

 

अधीर रंजन चौधरी ने एक इंटरव्यू में कहा कि इस मुद्दे पर हंगामा कर भाजपा ने खुद को एक ऐसी पार्टी के रूप में साबित कर दिया है, जो राई का पहाड़ बना सकती है। उन्होंने कहा कि बुधवार को सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ पर हम विरोध कर रहे थे। इस दौरान विजय चौक पर पुलिस ने हमें रोक दिया तो हम वहीं प्रदर्शन करने लगे। तभी मीडियाकर्मियों ने सवाल किया कि आगे क्या करेंगे, तो हमने कहा कि राष्ट्रपति से मुलाकात करेंगे। इस बीच जुबान फिसलने के चलते राष्ट्रपति की जगह राष्ट्रपत्नी निकल गया।

 

'मुझे लगा मैं अनाथ नहीं'

अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि मैं स्पीकर के पास गया और उनसे विनती की कि मुझे मेरे खिलाफ लगाए गए आरोपों का जवाब देने की अनुमति दी जाए। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी भी स्पीकर के पास गईं। उन्होंने लोकसभा स्पीकर ओम बिरला से कहा कि अधीर को जवाब देने का मौका दिया जाना चाहिए। अधीर रंजन ने कहा कि यह मेरे लिए एक यादगार दिन था, मुझे ऐसा लगा जैसे मैं अनाथ नहीं हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News