''तेरा मुझसे है पहले का नाता कोई''  कोरोना से तड़प रही मां के लिए बेटे ने गाया आखिरी गाना

punjabkesari.in Thursday, May 13, 2021 - 10:41 AM (IST)

नेशनल डेस्क: कोरोना नाम का यह तूफान भारत में ऐसी तबाही लेकर आया है, जिससे उभरने में सालों साल लग जाएंगे। इस महामारी ने कई जगह तो पूरे के पूरे परिवार ही उजड़ दिए हैं, तो कहीं मासूम बच्चे अनाथ हो गए हैं। इस बीच एक बेटे ने भी अपनी मां को खो दिया, लेकिन मां की आखिरी इच्छा पूरी करने के लिए उसने जो किया उसे देख दुनिया रो उठी।

PunjabKesari
दरअसल दीपशिखा घोष नाम की एक डॉक्टर ने एक बड़ी ही भावुक वाकया अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा कि आज मैंने अपना काम समेटने से पहले एक कोविड मरीज़ के रिश्तेदारों को कॉल किया जो शायद ही अब बच सके। हम अपने अस्पताल में इस तरह के लोगों के लिए ये चीज़ें आमतौर पर करते हैं। कोविड मरीज़ के बेटे ने मुझसे मेरे कुछ मिनट मांगे थे. उसने अपनी मरती हुई मां के लिए एक गीत गाया।

PunjabKesari

दीपशिखा घोष ने आगे लिखा कि उस बेटे ने तेरा मुझसे है पहले का नाता कोई…’ गीत गाया। मैं वहीं फोन पकड़े खड़ी थी और उसकी मां और उसे गाते देख रही थी। नर्सें नज़दीक आकर चुपचाप खड़ी हो गईं।  डॉक्टर ने बताया कि मरीज का बेटा गाते हुए बीच में एकदम से टूट गया लेकिन उसने गीत को पूरा किया। उसने मुझसे अपनी मां के बारे में पूछा। शुक्रिया कहा और कॉल काट दिया। उन्होंने आगे लिखा कि इस गीत ने हम सभी को हमेशा के लिए बदल दिया है, कम से कम मुझे तो. यह गीत हमेशा याद रहेगा।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News