PM मोदी की कुछ अनदेखी तस्वीरें, जो दिखाती हैं उनके सफर की झलक

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2019 - 12:30 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना आज अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं। देश ही नहीं बल्कि विदेश से भी उन्हे इस खास दिन के लिए बधाई दी जा रही है। पीएम मोदी के जन्मदिन के लिए अहमदाबाद शहर दुल्हन की तरह सजा हुआ है। हवाई अड्डे से लेकर राज भवन तक बधाई संदेशों वोले होर्डिंग और बैनर लगे हैं। 

PunjabKesari

एक साधारण परिवार में जन्मे और रेलवे स्टेशन पर चाय बेचने वाले मोदी का सता के शीर्ष पर पहुंचना, इस बात का बहुत बड़ा संकेत है कि जिंदगी में एक व्यक्ति अगर दृढ़ निश्चय कर ले तो उसे कोई भी उसकी मंजिल तक पहुंचने से नहीं रोक सकता। 

PunjabKesari

एक दृढ़ इच्छा शक्ति और जज्बे से भरा शख्स मुश्किल से मुश्किल हालात को आसान बनाकर अपने लिए नए रास्ते बना सकता है और इसका एक उदाहरण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं।

PunjabKesari

मोदी का क्रेज युवाओं के साथ-साथ बच्चों में भी खासा दिखाई देता है। वह युवाओं के सर्वाधिक लोकप्रिय पीएम हैं। जनता ने उनके हर फैसले को सिर माथे पर स्वीकार किया है। 

PunjabKesari

पीएम 68 साल की उम्र में भी काफी एक्टिव रहते हैं। उनके बोलने की एनर्जी से लेकर उनके योगा तक को युवा काफी पंसद करते हैं। यहीं नहीं उनके कपडों के स्टाइल का खब पसंद किया जाता है। नरेंद्र मोदी की ये अनदेखी तस्वीरें दिखाती हैं उनके सफर की झलक:-

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News