पुलवामा में फिर शुरू हुई मुठभेड़, सेना ने ढेर किया एक आतंकी

punjabkesari.in Wednesday, Jan 22, 2020 - 05:35 PM (IST)

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में लगातार दूसरे दिन सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। पुलवामा के अवंंतिपोरा इलाके में आतंकियों से हुई एक मुठभेड़ में बुधवार को सेना ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है। वहीं बता दें कि इससे पहले आतंकी मुठभेड़ में सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया था। 

PunjabKesari

दरअसल, पुलवामा में कल मध्यरात्रि सुरक्षा बलों के घेराबंदी एवं तलाश अभियान के दौरान मुठभेड़ शुरू हो गई जिसमें विशेष अभियान समूह (एसओजी) का एक जवान शहीद हो गया और दो अन्य जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि 92 बेस अस्पताल में भर्ती एक जवान की हालत गंभीर बनी हुई है। इससे पहले ऐसी रिपोटर् आई थी कि मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए हैं और सुरक्षा बलों के दो जवान शहीद हो गए हैं और एक अन्य घायल हैं। अभी तक किसी भी आतंकवादी का शव बरामद नहीं हुआ है।

PunjabKesari

सूत्रों ने बताया कि अंधेरे के कारण कल रात को घेराबंदी एवं तलाश अभियान रोक दिया गया था हालांकि आतंकवादियों को बचकर भागने से रोकने के लिए शून्य से कम तापमान होने के बावजूद सुरक्षा बल के अतिरिक्त जवान तैनात किए गए। उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों ने क्षेत्र की करीब से निगरानी के लिए फ्लैश लाईट और ड्रोन का इस्तेमाल किया। सुरक्षा बलों ने नजदीक के जंगल समेत क्षेत्र में आज सुबह अभियान फिर शुरू किया। अभी तक आतंकवादियों से उनका दोबारा सामना नहीं हुआ है।

PunjabKesari

राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर), एसओजी और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल( सीआरपीएफ) ने आतंकवादियों की उपस्थिति की खुफिया सूचना मिलने के बाद अभियान शुरू किया। सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू होने के बाद क्षेत्र के निवासियों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचा दिया गया है। अंतिम रिपोटर् आने तक सुरक्षा बलों का अभियान जारी था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News