VIDEO: फ्लाइट में परोसे गए खाने में मिला सांप का कटा हुआ सिर, एयर होस्टेस समेत क्रू-मेंबर्स के उड़े होश

punjabkesari.in Tuesday, Jul 26, 2022 - 03:42 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  सोशल मीडिया पर अकसर खाने में से छिपकली, मक्की या फिर कोई अन्य जानवर के पाए जाने की लापरवाही सामने आती रहती है लेकिन इस बार सारे हदें पार होते हुए एक फ्लाइट में परोसे गए खाने में सांप का कटा सिर पड़ा हुआ मिला जिसकी एक पोस्ट भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

दरअसल, तुर्की की एक एयरलाइन्स कंपनी की एयर होस्टेस ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट कर सबको हैरान कर दिया। एयर होस्टेस द्वारा पोस्ट किए वीडियो में देखा जा सकता है कि इन-फ्लाइट मील में एक सांप का कटा सिर पड़ा हुआ है। घटना 21 जुलाई को तुर्की के अंकारा से जर्मनी के डसेलडोर्फ जा रही सनएक्सप्रेस की फ्लाइट में हुई थी। 

एयर होस्टेस का दावा है कि जब क्रू मेंबर्स खाना खा रहे थे तो इस बीच आलू की सब्जी में छोटे सांप का कटा हुआ सिर मिलने से सभी हक्के बक्के रह गए। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सांप का कटा हुआ सिर खाने की ट्रे के बीच में पड़ा हुआ है।  

वहीं, एयरलाइन ने भी घटना पर तुरंत प्रतिक्रिया देते हुए सनएक्सप्रेस कंपनी के एक प्रतिनिधि ने मीडिया को बताया कि यह घटना बिल्कुल अस्वीकार्य थी। उन्होंने कहा कि एयरलाइन ने इस घटना के बाद फूड सप्लायर के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट रोक दिया है। इसके अलावा जांच भी शुरू की गई है।  
 
वहीं, कैटरिंग कंपनी ने अपने उपर लगे आरोपों को खारिज करते हुए य़ह दावा किया है कि उनके यहां खाने को 280 डिग्री सेल्सियस पर पकाया जाता है। सांप का सिर का सिर ऐसी स्थिति में नहीं हो सकता। केटरिंग कंपनी ने कहा कि सांप के सिर को बाद में रखा गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News