बिहार चुनावः जनसभा के दौरान RJD नेता तेजस्वी यादव पर फेंकी गई चप्पल

punjabkesari.in Tuesday, Oct 20, 2020 - 08:14 PM (IST)

पटनाः बिहार में चुनाव प्रचार ने रफ्तार पकड़ ली है। पार्टी के प्रमुख नेता चुनाव प्रचार के लिए मैदान में उतर चुके हैं। राष्ट्रीय जनता दल के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मंगलवार को कई जनसभाओं को संबोधित किया। औरंगाबाद में एक जनसभा के दौरान तेजस्वी यादव पर चप्पल फेंकी गई। औरंगाबाद में एक चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे तेजस्वी यादव कुर्सी पर बैठे ही थे कि अचानक से जनसभा में मौजूद व्यक्ति ने उनपर चप्पल फेंक दी। एक के बाद एक फेंकी गई चप्पलों में एक तेजस्वी को जाकर लगी। जबकि एक उनके करीब से होकर पीछे चली गई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।


इससे पहले गांधी मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने बिहार की नीतीश सरकार पर राज्य के युवाओं को रोजगार देने की कोई पहल नहीं करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि इसी का नतीजा है कि आज प्रदेश में बेरोजगारों की संख्या में अप्रत्याशित वृद्धि हुई है।

यादव ने मंगलवार को जिले के गांधी मैदान, गोह और अंबा में महागठबंधन उम्मीदवारों के पक्ष में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य में लाखों सरकारी पद खाली पड़ी हैं लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली सरकार ने यहां के बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने के लिए कोई पहल नहीं की। इसीका परिणाम है कि राज्य में बेरोजगारी बेतहाशा बढ़ी और युवाओं के भविष्य एवं उम्मीद पर कुठाराघात हुआ है। 

राजद नेता ने दावा किया कि विधानसभा चुनाव के बाद बिहार में महागठबंधन की सरकार बनी तो वह मंत्रिमंडल की पहली बैठक में ही राज्य के 10 लाख बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने का मार्ग प्रशस्त करेंगे। उन्होंने कहा, ‘‘हमने अपनी पाटर्ी के चुनावी घोषणा -पत्र में राज्य के 10 लाख बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने का वादा किया है, जिसे वह हर हाल में पूरा करेंगे।''   

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News