रस्सी कूदते-कूदते कुछ ही सेकंड में जमीन में धंस गई महिला, देखिए यह खौफनाक VIDEO

punjabkesari.in Thursday, Jan 20, 2022 - 11:26 AM (IST)

थाईलैंड: सोशल मीडिया पर हर रोज़ नए-नए अजीबों-गरीब वीडियो वायरल होते रहते हैं ऐसे में एक महिला का हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है जिसमें वह रस्सी कूदते-कूदते सीधा जमीन में धंस जाती हैं।
 

दरअसल, थाईलैंड में एक महिला के साथ ऐसा वाकया हुआ, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे। घटना 17 जनवरी की है। 44 साल की बेंजारत पुट्‌टाखुन यहां के राचाबुरी प्रांत में नदी के पोर्ट परबने लकड़ी के प्लेटफॉर्म पर खड़ी होकर रस्सी कूद रही थीं कि इसी दौरान एक मिनट के अंदर ही उनके पैरों के ठीक नीचे का प्लेटफॉर्म का हिस्सा दरक गया और वे दो फीट चौड़े छेद से नीचे गिर गईं। वे अपनी एक्सरसाइज का वीडियो बना रही थीं, लिहाजा पूरी घटना उनके फोन में रिकॉर्ड हो गई। 
 

जैसे ही वे गिरीं, उन्होंने प्लेटफॉर्म को कसकर पकड़ लिया और मदद के लिए आवाज लगाने लगीं। उनकी आवाजें सुनकर पास के बुद्ध मंदिर में बैठे उनके बच्चे भाग कर आए और उन्हें बाहर निकाला। 
 

हादसे में बचने के बाद महिला ने कहा कि मेरा वजन सिर्फ 50 किग्रा है, इसलिए प्लेटफॉर्म का टूट जाना बहुत हैरानी की बात है। मैं नहीं जानती थी कि फर्श इतनी कमजोर है। मैं चाहती हूं कि बाकी लोग इस घटना से सबक लें और रस्सी कूदते समय सतर्क रहें।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News