सिसोदिया का गुजरात सरकार पर निशाना, कहा- 27 सालों में सिर्फ 73 स्कूल किए ठीक, बाकी स्कूलों का क्या

punjabkesari.in Thursday, Oct 06, 2022 - 07:39 PM (IST)

नेशनल डेस्क : आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता एवं दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने 27 सालों से गुजरात की सत्ता में रहते हुए वहां मात्र 73 सरकारी स्कूलों को ठीक किया है और राज्य की सभी 40,800 सरकारी स्कूलों को ठीक करने में 15,000 साल का समय लग जाएगा। श्री सिसोदिया ने संवाददाता सम्मेलन में आज कहा कि गुजरात के लोगों को भाजपा का स्कूलों का ठीक करने का यह फार्मूला स्वीकार नहीं है।

गुजरात के लोग यह जानते है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मात्र पांच सालों में दिल्ली के सरकारी स्कूलों को शानदार बना दिए है और वे गुजरात के स्कूलों को भी पांच सालों में शानदार बना सकते है। श्री सिसोदिया ने कहा कि गुजरात भाजपा के अध्यक्ष सीआर पाोटिल ने बयान दिया है कि गुजरात के सूरत शहर में भाजपा सरकार ने 73 प्राइमरी स्कूलों को स्माटर् बोडर् लगाकर ठीक किया है''। उन्होंने कहा कि यह बेहद दु:ख की बात है कि भाजपा पिछले 27 सालों में गुजरात के केवल 73 स्कूलों को ही ठीक करवा सकी।

भाजपा ने 27 सालों में मात्र 73 स्कूलों को ठीक किया है। इस रफ़्तार से भाजपा को गुजरात के सभी 40,800 स्कूलों को ठीक करने में 15,000 साल लग जाएंगे। स्कूलों को ठीक करने का भाजपा का यह फार्मूला बेहद घटिया है और गुजरात के किसी भी काम ,का नहीं है। श्री सिसोदिया ने कहा कि आज गुजरात की जनता अरविंद केजरीवाल जी और आम आदमी पार्टी पर भरोसा कर रही है कि यदि अरविंद केजरीवाल जी मात्र पांच सालों में दिल्ली के स्कूलों को ठीक करते हुए उन्हें वर्ल्ड-क्लास बना सकते है तो उनके पास फार्मूला है कि वे गुजरात के सरकारी स्कूलों को भी मात्र पांच सालों में ठीक कर उन्हें शानदार बना सकते है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News