LG को सिसोदिया की चिट्ठी, लिखा- वक्त मिले तो कानून-व्यवस्था पर भी ध्यान दें

punjabkesari.in Sunday, Oct 16, 2022 - 10:04 PM (IST)

नेशनल डेस्कः दिल्ली आबकारी नीति घोटाला मामले में सीबीआई का समन मिलने के बाद आम आदमी पार्टी और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने केंद्र की मोदी सरकार और भाजपा पर निशाना साधा है। वहीं, अब उन्होंने उपराज्यपाल विनय सक्सेना को फिर चिट्ठी लिखी है। जिसमें सिसोदिया ने दिल्ली की कानून व्यवस्था पर ध्यान देने को कहा है।

बलजीत नगर की घटना का जिक्र करते हुए डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने पत्र में लिखा कि, “मैं आपका ध्यान दिल्ली में लगातार बिगड़ती जा रही कानून-व्यवस्था की ओर दिलाना चाहता हूं। आपके संज्ञान में होगा कि दिल्ली के बलजीत नगर में दो दिन पहले नीतीश नामक युवक की गुंडों ने दिन-दहाड़े पीट-पीटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद गुंडे फरार हैं और पुलिस परिवार को केवल उचित कार्रवाई की तसल्ली दे रही है।”

पत्र में अन्य घटनाओं का भी किया जिक्र
पत्र में मनीष सिसोदिया ने आगे लिखा कि इस समय उसके परिवार पर क्या बीत रही होगी? यह सोचकर ही दिल दहल जाता है। डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने पत्र में पिछले कुछ समय में हुईं तीन-चार घटनाओं का जिक्र किया। सिसोदिया ने कहा कि ऐसा लगता है कि दिल्ली अपराध की राजधानी बन गई है। अपराधियों में कानून-व्यवस्था का कोई खौफ नहीं है। दिल्ली में कानून-व्यवस्था बनाकर रखने की जिम्मेदारी संविधान ने आपको दी है। दिल्ली पुलिस सीधे आपको रिपोर्ट करती है। मेरा आपसे निवेदन है कि थोड़ा ध्यान इस ओर भी दें।

कानून-व्यवस्था को ठीक करने में लगाएं अपना समय
मनीष सिसोदिया ने कहा कि थोड़ा समय अगर आप दिल्ली पुलिस के कामकाज पर नजर रखने और दिल्ली में लगातार बिगड़ रही कानून-व्यवस्था को ठीक करने में लगाएं तो इससे दिल्ली के आम नागरिकों का भी थोड़ा भला होगा। बता दें, आबकारी घोटाला मामले में सीबीआई ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को 17 अक्टूबर यानि सोमवार को पूछताछ के लिए सुबह 11 बजे बुलाया है। वहीं, मनीष सिसोदिया ने कहा है कि वह सीबीआई मुख्यालय जाएंगे और जांच में पूरा सहयोग करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News