''हम रहे या ना रहें कल, याद आएंगे ये पल...'' मौत से कुछ देर पहले गाया ये Song और रूक गई दिल की धड़कन, सामने आया KK का Video

punjabkesari.in Wednesday, Jun 01, 2022 - 09:43 AM (IST)

नेशनल डेस्क: मशहूर बाॅलीवुड सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ का मंगलवार रात कोलकाता में अचानक निधन हो गया। उनकी मौत की खबर से फिल्म जगत के लोगों और उनके प्रशंसकों में शोक की लहर दौड़ गई। तमाम हस्तियों ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है केके नाम से मशहूर कृष्णकुमार कुन्नथ 53 साल के थे। उनके परिवार में पत्नी और दो बेटे हैं। 

PunjabKesari

वहीं, मौत से पहले केके के आखिरी पल कैमरे में भी कैद हो गए, जिसमें वह खुद चल कर अस्पताल जाते हुए दिखाई दिए इतना ही नहीं  कॉन्सर्ट के दौरान केके ने अपने सबसे मशहूर गीत ''हम रहे या ना रहें कल, कल याद आएंगे ये पल...'' को भी गाया जिसका एक वीडियो सामने आया है। 
 

अधिकारियों ने बताया कि एक कॉलेज ने दक्षिण कोलकाता के ‘नजरुल मंच' में मंगलवार को एक समारोह का आयोजन किया था। वहां करीब 1 घंटे तक प्रस्तुति देने के बाद जब केके अपने होटल लौटे, तो वह असहज महसूस कर रहे थे और अचानक बेहोश हो गए। गायक को दक्षिण कोलकाता के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां रात करीब 10 बजे चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों को संदेह है कि उनकी मौत हृदय गति रुकने के कारण हुई। 
 

बता दें  कि केके ने अपने करियर में कई हिट गीत दिए। ‘यारों', ‘तड़प तड़प के', ‘बस एक पल', ‘आंखों में तेरी', ‘कोई कहे', ‘इट्स द टाइम टू डिस्को' आदि केके के मशहूर गीतों में शुमार हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News