सिंगापुर एयरलाइंस भारत से उड़ान भरने वाली फ्लाइटों पर दे रही खास पैकेज, 5 अगस्त तक है ये ऑफर

punjabkesari.in Thursday, Jul 21, 2022 - 04:09 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सिंगापुर एयरलाइंस (SIA) ने गुरुवार को अहमदाबाद, चेन्नई, हैदराबाद और कोच्चि से पूरे एशिया के गंतव्यों के लिए यात्रा के लिए विशेष किराया प्रोत्साहन की घोषणा की। सिंगापुर एयरलाइंस के भारत में महाप्रबंधक सेई येन चेन ने कहा, ‘‘हम भारत से भरने वाली उड़ानों को कोविड काल से पहले के स्तर पर पहुंचाने के लिए तेजी से प्रयास कर रहे हैं ताकि इस क्षेत्र से आने वाले यात्रा की जबरदस्त मांग को पूरा किया जा सके।''

 

कंपनी की ओर से जारी बयान में कहा गया कि यात्री अगर भारत के अहमदाबाद, चेन्नई, हैदराबाद और कोच्चि से मलेशिया, फिलिपींस, दक्षिण कोरिया, वियतनाम, थाइलैंड और दूसरे एशियाई देशों की यात्रा करना चाहते हैं और अब से लेकर 5 अगस्त 2022 तक टिकट बुक कराते हैं, तो एसआईए उन्हें आकर्षक कीमतों पर यात्रा सुविधा मुहैया करा सकता है। भारत से बढ़ती हुई यात्रा मांग को देखते हुए एयरलाइंस आने वाले महीनों में चेन्नई, हैदराबाद और कोच्चि से होने वाली उड़ानों में इजाफा करने की भी तैयारी कर रही है।

 

एयरलाइन अहमदाबाद से होने वाली सप्ताह में पांच उड़ानों को तो यथावत रखेगी लेकिन कोच्चि से दी जाने वाली उड़ान सुविधा हर दिन के स्थान पर दिन में दो बार मुहैया कराई जाएगी। इसी तरह चेन्नई से एक सप्ताह में होने वाली 10 उड़ानों को बढ़ाकर 17 किया जाएगा साथ ही हैदराबाद से हर दिन उड़ान को बढ़ाकर एक सप्ताह में 11 उड़ान किया जाएगा। अगले महीनों से देश में बाहर की यात्रा की योजना बनाने वालों को एयरलाइन ने चेन्नई, हैदराबाद और कोच्चि से विशेष भाड़ा योजना और उड़ानों की संख्या बढ़कार , कई आकर्षक विकल्प दिए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News