मनजिंदर सिंह सिरसा को सिख फॉर जस्टिस ने दी धमकी!

punjabkesari.in Friday, Dec 03, 2021 - 01:55 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (डीएसजीएमसी) के पूर्व प्रमुख मनजिंदर सिंह सिरसा के खिलाफ भारत में बैन खालिस्तानी संगठन सिख फॉर जस्टिस ने धमकी भरा ऑडियो क्लिप जारी किया है। इसके अलावा यह भी कहा गया है कि पंजाब आने या फिर विदेश यात्रा जाने पर उनके साथ मारपीट हो सकती है।

जानकारी के लिए बता दें कि पंजाब में विधानसभा चुनाव से पहले शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के नेता सिरसा ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा है।

इस ऑडियो क्लिप को सिख फॉर जस्टिस संस्था के प्रमुख गुरपतवंत सिंह पन्नू ने जारी किया है जिसमें मनजिंदर सिंह सिरसा को धमकी देते हुए कहा गया है कि भाजपा पंजाब के हजारों किसानों की मौत की जिम्मेदार है। संगठन ने कहा है कि भाजपा से जुड़ने के कारण सिरसा को इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी। ऐसे में उनके साथ मारपीट हो सकती है। हालांकि मनजिंदर सिंह सिरसा ने इसे एक कायराना और मूर्खतापूर्ण धमकी बताकर खारिज कर दिया है।

उल्लेखनीय है कि शिरोमणि अकाली दल के नेता और दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (डीएसजीएमसी) के प्रमुख मनजिंदर सिंह सिरसा बुधवार को यहां केंद्रीय मंत्रियों धर्मेंद्र प्रधान और गजेंद्र सिंह शेखावत की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुए थे। इसके बाद आगामी पंजाब विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा के प्रभारी शेखावत ने कहा था कि सिरसा को पार्टी में शामिल करने से निश्चित रूप से राज्य में अगले साल की शुरुआत में होने वाले चुनाव में मदद मिलेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Hitesh

Recommended News

Related News