सिख समुदाय के सदस्यों ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से की मुलाकात

punjabkesari.in Friday, Oct 01, 2021 - 01:56 AM (IST)

नई दिल्लीः सिख समुदाय के सदस्यों ने बृहस्पतिवार को यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जे पी नड्डा से मुलाकात की और समुदाय को प्रतिनिधित्व देने और उनके लंबे समय से लंबित मुद्दों को हल करने के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। पार्टी ने बताया कि भाजपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष आदेश गुप्ता, महासचिव राजीव बब्बर और पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता आरपी सिंह सिख समुदाय के सदस्यों के साथ पार्टी कार्यालय पहुंचे। 

सिंह ने कहा कि समुदाय के सदस्यों ने नड्डा से मुलाकात की और लेफ्टिनेंट जनरल (सेवानिवृत्त) गुरमीत सिंह को उत्तराखंड का राज्यपाल और इकबाल सिंह लालपुरा को राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग का अध्यक्ष नियुक्त करने के लिए पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हार्दिक आभार व्यक्त किया। 

सिंह ने बताया कि उन्होंने नड्डा को 1984 के दंगों के पीड़ितों के लिए मुआवजे से संबंधित लंबे समय से लंबित मुद्दों को हल करने और सिख समुदाय के विदेशी नागरिकों के नाम काली सूची से हटाने के लिए भी धन्यवाद दिया। नड्डा के साथ सिख समुदाय के सदस्यों की बैठक का आयोजन भाजपा की दिल्ली इकाई ने किया था। इससे एक दिन पहले पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने राष्ट्रीय राजधानी में गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News