पाकिस्तान में सिख एंकर हरमीत सिंह के भाई की गोलियों से छलनी कर हत्या (video)

punjabkesari.in Sunday, Jan 05, 2020 - 04:37 PM (IST)

पेशावरः पाकिस्तान के सिख  अभी ननकाना साहिब पर हुए हमले से सदमे में थे कि पेशावर में सिख एंकर हरमीत सिंह के भाई रविंदर सिंह को सरेआम गोलियों से भून दिया गया। घटना पाकिस्तान के पेशावर में हुई जहां 'अज्ञात व्यक्तियों' द्वारा गोलियों से छलनी कर सिख व्यक्ति रविंदर सिंह की हत्या कर दी गई । युवक का शव चमकनी पुलिस स्टेशन के पास से बरामद किया गया है। 

 

बता दें कि पाक में 'अज्ञात व्यक्तियों' का मतलब ISI/ISPR होता है। रविंदर अपनी शादी की खरीदारी करने के लिए पेशावर में था। बता दें कि हरमीत सिंह खैबर पख्तुनख्वा प्रांत के शहर छाकेसर के रहने वाले हैं। 

PunjabKesari

हरमीत पाक में सिख समुदाय का प्रतिनिधित्व करने वाला पहला न्यूज एंकर हैं। हरमीत कराची में संघीय उर्दू विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में मास्टर्स की पढ़ाई कर चुके हैं।" 

रविंद्र की मौत से आहत दिल्ली गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान मनजिंदर सिंह सिरसा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से गुहार लगाई है कि पाकिस्तान में अल्पसंख्यको पर बढ़ते अत्याचार और दहशतगर्दी के माहौल को नज़रअंदाज न किया जाए व  इस बाबत जल्द से जल्द पाक सरकार से बात की जाए। 

PunjabKesari

भारत ने रविंद्र की  बर्बरतापूर्ण हत्या और  ननकाना साहिब  गुरुद्वारा पर हमले की निंदा करते हुए पाकिस्तान सरकार से आह्वान किया है कि वह इन जघन्य कृत्य के अपराधियों को पकड़ने और उन्हें सजा देने के लिए तत्काल कार्रवाई करे । 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News