सिद्धू ने कैप्टन पर कसा तंज, कहा- मोस्ट वेलकम, प्लीज डू यॉर बेस्ट!

5/15/2021 10:27:18 PM

नेशनल डेस्कः पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। वहीं, कैप्टन सरकार नवजोत सिद्धू पर कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है। सूत्रों की मानें तो नवजोत सिद्धू के करीबी के खिलाफ विजिलेंस की कार्रवाही जारी है। सुत्रों की मानें तो नवजोत कौर सिद्धू के निजी पी.ए. पर गंभीर आरोप लगे है।

पंजाब सरकार द्वारा की जा रही कार्रवाई के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह पर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट के जरिए अपनी भड़ास निकालते हुए कहा, " मोस्ट वेलकम, प्लीज डू यॉर बेस्ट" यानी बहुत स्वागत है, कृपया अपना सर्वश्रेष्ठ दें।

सिद्धू के खिलाफ मंत्रियों ने खोला मोर्चा
इससे पहले, नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ पहले तीन कैबिनेट मंत्रियों द्वारा पार्टी हाईकमान से अनुशासनात्मक कार्यवाही की मांग की गई। अब दूसरे दिन बुधवार को सूबे के चार और कैबिनेट मंत्रियों ने सिद्धू पर कड़ी कार्यवाही की मांग उठाई है।

कैबिनेट मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू, विजय इंदर सिंगला, भारत भूषण आशू और गुरप्रीत सिंह कांगड़ ने नवजोत सिद्दू द्वारा बीते कुछ दिनों से मुख्यमंत्री पर लगातार किए जा रहे तीखे हमलों को कांग्रेस के लिए तबाही की मुहिम करार देते हुए कहा है कि सिद्धू और प्रदेश के विपक्षी दल, जिनमें आम आदमी पार्टी और भाजपा शामिल हैं, के बीच परस्पर मिलीभगत से इनकार नहीं किया जा सकता। 

उन्होंने कहा कि यह भी संभव है कि नवजोत सिद्धू द्वारा मुख्यमंत्री पर किए जा रहे हमले प्रदेश में 2022 के चुनाव के मद्देनजर किसी चुनावी एजेंडे का हिस्सा हों क्योंकि यह साफ दिख रहा है कि पंजाब कांग्रेस के लिए समस्याएं खड़ी की जा रही हैं और यह सब कुछ भाजपा और आप नेताओं के उकसावे पर हो रहा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

static