सिद्धू मूसेवाला का नहीं होगा पोस्टमार्टम! अंतिम संस्कार में हो सकती है देरी

punjabkesari.in Monday, May 30, 2022 - 10:34 AM (IST)

चंडीगढ़: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मामला जहां एक तरफ पूरे पंजाब की राजनीति सियासत में गहराया हुआ है वहीं, सिद्धू मूसेवाला के परिजनों ने सिंगर की डेड बॉडी का पोस्टमार्टम करवाने से इनकार कर दिया है। परिजनों ने इस हत्याकांड की जांच एनआई से करवाने की मांग की है। ऐसे में मूसेवाला के अंतिम संस्कार में देर हो सकती है। परिजानों का कहना है कि इस हत्याकांड के तार अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जुड़ हुए हैं, इसलिए मामले में एनआईए जांच होनी चाहिए।

वहीं दूसरी तरफ, परिजनो ने डीजीपी से स्पष्टीकरण मांगा है कि सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा वापिस लिए जाने की खबर लीक क्यों हुई? एक मीडिया रिपोर्ट में यह भी सामने आया है कि मूसेवाला की पिछले दो दिन से विदेश से लगातार रेकी कराई जा रही थी।

जानकापरी के लिए बता दें कि सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी कनाडा में बैठे गैंग्स्टर गोल्डी बराड़ ने ली है। गोल्डी बराड़ तिहाड़ जेल में बंद गैंग्स्टर लॉरेंस बिश्नोई के गैंग का सदस्य है। परिजनों का कहना है कि बीते 9 दिनों से सिद्धू को लगातार सोशल मीडिया के जरिए जान से मारने की धमकियां मिल रही थीं इसके बावजूद पंजाब सरकार ने सुरक्षा वापिस ली गई। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News