'मैंने ही मुसेवाला की हत्या की है' अब ओवैसी की पार्टी के नेता को मिली सरेआम जान से मारने की धमकी

punjabkesari.in Wednesday, Jun 15, 2022 - 01:56 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस पूरे देशभर में चर्चा का विषय बना हुआ है। हाल ही में एक्टर सलमान खान को जान से मारने का एक धमकी भरा पत्र मिला था वहीं अब ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के गुजराज अध्यक्ष साबिर काबलीवाला को जान से मारने की धमकी दी गई है। इतना ही नहीं फोन कॉल पर मिली धमकी में शख्स ने अपना नाम  इमरान बताया है। 

साबिर काबलीवाला को फोन काॅल पर मिली धमकी में इमरान नाम के शख्स ने कहा कि मैंने ही मुसेवाला की हत्या की है. अगर मुझे जान बचानी है तो बैग भरकर पैसे देने होंग।  यह सुनकर एआईएमआईएम नेता काबलीवाला अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंचे और  अज्ञात आरोपी के खिलाफ धमकी देने का केस दर्ज करवाया।

बता दें कि साबिर काबलीवाला पहले गुजरात कांग्रेस में थे, इसके बाद वह AIMIM से जुड़े और पार्टी की गुजरात इकाई के अध्यक्ष बने। गौरतलब है कि 29 मई को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मानसा जिले के गांव जवाहरके इलाके में गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी, बाद में इसकी जिम्मेदारी फेसबुक पर लाॅरेंस बिश्नोनई के साथी कनाडा में रह रहे गोल्डी बरार ने ली। वहीं इस मामले में दिल्ली और पंजाब पुलिस की तहकीकात जारी है, जिसमें कई लोगों की गिरफ्तारियां भी हुई है।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News