ताबड़तोड़ फायरिंग के बाद भी सिद्धू मूसेवाला की चल रही थी सांसे, मौके पर मौजूद चश्मदीद का दावा

punjabkesari.in Monday, May 30, 2022 - 09:35 AM (IST)

नेशनल डेस्क: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या के मामले की बड़े खुलासे हुए।  हत्या के बाद खंगाले गए सीसीटीवी फुटेज में दो कारों को जहां पीछा करते हुए देखा गया वहीं सिद्धू मूसेवाला की हत्या के समय मौजुद एक चश्मदीद भी सामने आया है। 

जानकारी के मुताबिक, सिद्धू मूसेवाला की हत्या AN 94 Russian Assault Rifle का इस्तेमाल हुआ था। वहीं इस हमले में 8 से 10 हमलावर शामिल थे।   एक चश्मदीद के अनुसार वह हमले के दौरान मौके पर ही मौजूद था और उसी ने मूसेवाला को गाड़ी से बाहर निकाला था। एक न्यूज चैनले के मुताबिक, इस शख्स का नाम मेसी है जिसने घटना के समय पर कई अहम जानकारियां सांझी की।

PunjabKesari

 मेसी के अनुसार,  जब हमलावरों ने सिद्धू मूसेवाला पर फायरिंग की तो सबसे पहले वह ही मौके पर पहुंचे थे, उन्होंने बताया कि मूसेवाला के साथ दो और लोग गाड़ी  थार में बैठे थे। उन्होंने देखा कि सिद्धू को गोलियां लगी हुई हैं, लेकिन उनकी सांस चल रही थी। इसके बाद मेसी ने  खुद सिद्धू को थार से बाहर निकाला और दूसरी गाड़ी में बिठा हॉस्पिटल पहुंचाया। चश्मदीद मेसी ने बताया कि गाड़ी में जो दो और लोग बैठे थे उनको भी गोली लगी थी। 

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की कल 29 मई को मानसा जिले में उनके घर से कुछ किलोमीटर दूर ही गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पंजाब के DGP वी. के. भावरा ने बताया था कि सिद्धू मूसेवाला जब अपने घर से निकले तब रास्ते में 2-2 गाड़ी आगे और पीछे से आईं और इनकी गाड़ी पर फायरिंग की और जब इनको अस्पताल ले जाया गया वहां उनको मृत घोषित किया गया। पंजाब के DGP ने आगे बताया था कि इस घटना की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य लक्की ने ली है जो अभी कनाडा में है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News