पीएम मोदी की मिमिक्री करने वाले मशहूर कॉमेडियन श्याम रंगीला आम आदमी पार्टी में हुए शामिल

punjabkesari.in Friday, May 06, 2022 - 02:27 PM (IST)

जयपुरः  दिल्ली के बाद पंजाब में प्रचंड जीत के बाद अब आम आदमी पार्टी राजस्थान का रूख कर रही हैं वहीं इससे पहले कॉमेडियन श्याम रंगीला गुरुवार शाम आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। जानकारी के लिए बता दें कि श्याम रंगीला पीएम नरेंद्र मोदी की मिमिक्री करने के लिए मशहूर हैं, इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। 
 

आप में शामिल होने के बाद रंगीला ने कहा कि मैंने कभी किसी राजनेता को वोट मांगने के दौरान यह कहते हुए नहीं देखा कि अगर आपको मेरा काम पसंद नहीं है आए तो अगली बार से वोट मत देना, सिवाय आम आदमी पार्टी के। मैं कहीं न कहीं उनसे प्रभावित हूं और इसने मुझे पार्टी में शामिल होने के लिए प्रेरित किया।
 

वहीं आम आदमी पार्टी ने लिखा कि राजस्थान के मशहूर हास्य कलाकार श्याम रंगीला आप में शामिल! श्याम रंगीला जी लोगों के उदास चेहरों पर अपने व्यंग्य से मुस्कुराहट लाते रहे हैं। 
 

आप में शामिल होने के बाद रंगीला ने ट्वीट कर  लिखा कि राजस्थान को भी ‘काम की राजनीति’ की आवश्यकता है, और हम ‘काम की राजनीति’ और ‘आप’ के साथ है। धन्यवाद! वहीं इसके साथ ही दिल्ली में पार्टी के प्रदर्शन की सराहना करते हुए रंगीला ने कहा कि आप अन्य राजनीतिक संगठनों की तरह आरोप-प्रत्यारोप का खेल नहीं खेलती है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में इसके विकास कार्यों के आधार पर हाल के पंजाब चुनावों में आप की जीत के बावजूद मैं AAP का समर्थन करता हूं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News