श्वेता तुमने यह क्या किया! Zoom पर लीक हुई लव लाइफ चैट, ट्विटर पर बने मीम्स

punjabkesari.in Thursday, Feb 18, 2021 - 04:47 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कोरोना वायरस के चलते देशभर में लगे लॉकडाउन के कारण बच्चों की क्लासेस और ऑफिस की मीटिंग सब वर्चुअल हो गई है। देश के कई हिस्सों में अभी तक स्कूल-कॉलेज और ऑेफिस पूरी तरह से खुले नहीं है। ऐसे में Zoom और Meet जैसे ऐप्‍स पर बच्चों की क्लासेस और प्रोफेशनल मीटिंग होती हैं क्योंकि इसमें ग्रुप में लोग जुड़ सकते हैं। वहीं कई बार इन्‍हीं प्‍लेटफॉर्म्‍स का इस्तेमाल करते हुए कुछ लोग ऐसी गलती कर देते हैं कि उनका मजाक बन जाता है।

PunjabKesari

 

कुछ ऐसा ही हुआ है श्वेता के साथ। श्वेता ने बिना सोचे-समझे कुछ ऐसा कर दिया कि ट्विटर पर अब उसके मीम्स बन रहे हैं और लोग कह रहे हैं कि श्वेता तूने यह क्या किया। दरअसल श्‍वेता नाम की कोई लड़की Zoom पर ऑनलाइन क्‍लास लगा रही थी लेकिन इ दौरान उसने अपना माइक ऑन छोड़ दिया और दूसरी तरफ अपनी सहेली से फोन पर बातें करने लग गई।

PunjabKesari

लव लाइफ का खोल दिया कच्‍चा चिट्ठा 
Zoom पर ऑनलाइन क्‍लास के बीच श्वेता अपनी सहेली राधिका से फोन पर बात करने लग गई जिसे वर्चुअल क्‍लास में मौजूद 111 लोगों ने सुन लिया। श्वेता किसी लड़के और लड़की की लव लाइफ चैट राधिका से शेयर करने में इतनी बिजी हो गई कि वो भूल गई माइक ऑन है। वर्चुअल क्‍लास में मौजूद लोग उसे बार-बार कहते हैं कि श्वेता माइक ऑफ कर दो पर शायद उसे किसी की आवाज सुनाई नहीं दे रही थी और वो राधिका के साथ बातें करने में मस्त रही।

PunjabKesari

इसी बीच श्वेता कहती है कि लड़के ने सिर्फ उसके साथ अपनी लव लाइफ की बातें शेयर की है है तो इस पर बीच में कोई बोलता है जिसे अब 111 लोगों ने सुन लिया। श्वेता की इस हरकत पर लोग काफी मजाक बना रहे हैं और ट्विटर पर मीम्स वायरल हो रहे हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News