सुशांत सिंह के B'day पर भावुक हुई बहन श्वेता सिंह, थ्रोबैक तस्वीरों का कोलाज किया शेयर

punjabkesari.in Thursday, Jan 21, 2021 - 04:41 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर उनकी बहन श्वेता सिंह भावुक हो गईं। सुशांत सिंह राजपूत का आज जन्मदिन है। यदि वह इस दुनिया में होते तो वह अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट करते। आज उनके इस खास दिन पर फैंस, रिश्तेदार, करीबी और बॉलीवुड स्टार्स उन्हें याद कर रहे हैं और सभी के मन में सुशांत को खोने का गम है। सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने भाई के बर्थडे पर कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें याद किया है और खास नोट लिखा।

PunjabKesari

श्वेता सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई थ्रोबैक तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है। जिसमें सुशांत सिंह राजपूत, उनकी बहन श्वेता, उनकी भतीजी और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही श्वेता ने एक इमोशनल नोट भी लिखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ..लव यू भाई, आप मेरा हिस्सा हो और हमेशा ही रहोगे..‘‘ श्वेता सिंह ने सुशांत के जन्मदिन के मौके पर छात्रों के लिए खास स्कॉलरशिप की घोषणा की है। यह स्कॉलरशिप उन छात्रों के लिए घोषित की है जो अमेरिका के बकर्ले में ऐस्ट्रोफिजिक्स (खगोल भौतिकी) की पढ़ाई करना चाहते हैं। श्वेता सिंह ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा कि मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि भाई के 35वें जन्मदिन पर, उनके एक सपने को पूरा करने की दिशा में एक कदम उठाया गया है।

PunjabKesari

अमेरिका के बकर्ले में 35,000 डॉलर का सुशांत सिंह राजपूत मेमोरियल फंड स्थापित किया गया है। जो कोई भी अमेरिका बकर्ले में एस्ट्रोफिजिक्स को आगे बढ़ाने में रुचि रखता है, वह इस फंड के लिए आवेदन कर सकता है। दिवंगत के लिए आभारी जिन्होंने इसे संभव बनाया। हैप्पी बर्थडे मेरे छोटे भाई, मुझे आशा है कि आप हमेशा जहां भी रहें खुश रहें! मैं तुम्हें बहुत प्यार करती हूं।‘ बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को दुनिया को अलविदा कह गए थे। 14 जून को सुशांत अपने बांद्रा वाले स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News