सीएम ममता के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे शुभेंदु अधिकारी हुए चोटिल, अस्पताल में कराए गए भर्ती

punjabkesari.in Wednesday, Apr 13, 2022 - 07:15 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी बीरभूम जिले में बुधवार को अपनी पार्टी भाजपा के कानून उल्लंघन कार्यक्रम में लोहे के बैरीकेड के पैर पर गिर जाने से घायल हो गये। पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी। अधिकारी महिलाओं के विरूद्ध अत्याचार में कथित वृद्धि के विरूद्ध सूरी में बीडीओ कार्यालय के बाहर कानून उल्लंघन कार्यक्रम की अगुवाई कर रहे थे।

​​​​​​​सूत्रों के अनुसार पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को बीडीओ कार्यालय में प्रदर्शनकारियों को घुसने से रोकने के लिए उसके बाहर लोहे के बैरीकेड लगा दिये थे। पार्टी कार्यकर्ताओं एवं पुलिस के बीच झड़प के दौरान एक बैरीकेड अधिकारी के पैर पर गिर गया और वह घायल हो गये। एक स्थानीय भाजपा कार्यकर्ता ने कहा, ‘‘उन्हें अस्पताल ले जाया गया ।'' प्रदर्शन के दौरान हाथों में पोस्टर एवं तख्तियां लिये भाजपा कार्यकर्ताओं ने तृणमूल कांग्रेस के विरूद्ध नारे लगाये एवं राज्य में बलात्कार के मामलों में लिप्त लोगों की गिरफ्तारी की मांग की। अधिकारी के घायल हो जाने के बाद प्रदर्शन समाप्त कर दिया गया।

सीबीआई कर रही बीरभूम हिंसा की जांच 
बता दें कि, 21 मार्च को बीरभूम हिंसा में कुछ उपद्रवियों ने घरों में आग लगाकर आठ लोगों को जिंदा जला दिया था। स्थानीय पुलिस ने कहा था कि उन्होंने इस मामले में 10 लोगों को गिरफ्तार किया। लेकिन बाद में कलकत्ता हाई कोर्ट ने इस मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी। बीरभूम हिंसा की सीबीआई द्वारा जांच की जा रही है। कलकत्ता हाई कोर्ट के फैसले के बाद ही सीबीआई ने इस मामले की जांच शुरू की है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News