शोभन चटर्जी की सीएम ममता बनर्जी से मुलाकात, टीएमसी में वापस आने की अटकलें तेज

punjabkesari.in Wednesday, Jun 22, 2022 - 06:55 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कोलकाता के पूर्व महापौर शोभन चटर्जी ने बुधवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी से राज्य सचिवालय में मुलाकात की, जिसके बाद चटर्जी की टीएमसी में वापसी को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं।

अपने मित्र बैसाखी बंदोपाध्याय के साथ सचिवालय जाने वाले चटर्जी ने अपने अगले कदम के बारे में पत्रकारों के सवालों का सीधा जवाब देने से परहेज किया और कहा कि वह ''ममता दी'' के निर्देशों का पालन करेंगे। एक घंटे की बैठक के बाद उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ''ममता दी जो भी फैसला लेंगी, मैं उसका पालन करूंगा। मैं उनके निर्देशों पर चलूंगा।'' चटर्जी और उनकी मित्र बैसाखी बंदोपाध्याय दोनों ने टीएमसी से नाता तोड़ लिया था और 2019 में भाजपा में शामिल हो गए थे।

हालांकि केवल दो साल बाद उन्होंने भाजपा का साथ छोड़ दिया था। बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुए बंदोपाध्याय ने कहा कि ममता बनर्जी और चटर्जी के बीच मतभेदों को सुलझा लिया गया है। उन्होंने कहा, ''शोभन के भाजपा छोड़ने के बाद, कई लोगों ने कहा था कि उनकी राजनीतिक मृत्यु हो गई है। लेकिन उन्हें अभी भी राजनीति में बहुत कुछ करना है।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News