कैसे बचेगी उद्धव सरकार? शिवसेना की बैठक में केवल 13 विधायक हुए शामिल

punjabkesari.in Thursday, Jun 23, 2022 - 02:52 PM (IST)

मुंबई:  मुंबई में सियासी घमासान के बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अपने घर मातोश्री में विधायकों की बैठक बुलायी है जिसमें आदित्य ठाकरे समेत 13 विधायक शामिल हुए। इस बीच, बागी विधायक एकनाथ शिंदे के साथ गुवाहाटी में उपस्थित विधायक संजय शिरसाट ने ठाकरे को पत्र लिख कर बहुत सारी शिकायतें की हैं। उन्होंने पत्र में लिखा है कि मुख्यमंत्री का सरकारी आवास ‘वर्षा' का दरवाजा शिवसेना विधायकों के लिए हमेशा बंद रहा जबकि कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस के विधायकों के लिए कोई मनाही नहीं थी।

 उन्होंने लिखा कि मंत्रालय में भी ठाकरे से मुलाकात नहीं हो पाती थी क्योंकि वह मंत्रालय आते ही नहीं थे। कांग्रेस और राकांपा के विधायकों का काम हो जाता था जबकि शिवसेना विधायकों का काम नहीं होता था जिससे हमें अपने चुनाव क्षेत्र में काम करने में मुश्किल हो रही थी। शिंदे का दरवाजा हमेशा शिवसैनिकों के लिए खुला रहता था और हम अपनी सारी समस्याएं उन्हें ही बताते थे। उन्होंने कहा कि जब राममंदिर दर्शन के लिए आदित्य ठाकरे गये तब और भी वहां विधायक जाना चाहते थे लेकिन उन्हें रोक दिया गया।

इसके साथ ही एकनाथ शिंदे को 49 विधायकों का समर्थन मिल चुका है। शिवसेना के 42 MLA है. उन्होंने उन विधायकों के साथ एक वीडियो भी जारी किया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News