'देश में कुछ होता है तो उसके लिए BJP जिम्मेदार होगी': अलकायदा की धमकी पर बोले शिवसेना नेता संजय राउत

punjabkesari.in Thursday, Jun 09, 2022 - 02:15 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बीजेपी से सस्पेंड हो चुकीं नुपुर शर्मा द्धारा पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ की गई विवादित टिप्पणी को लेकर घमासान मचा हुई है। आतंकी संगठन अलकायदा ने भी नुपुर शर्मा के बयान को लेकर भारत में आत्मघाती हमला करने की चेतावनी दी है। शिवसेना सांसद संजय राउत ने अलकायदा की धमकी को लेकर बीजेपी की आलोचना की है। यहीं नहीं राउत ने बीजेपी पार्टी पर धर्म के आधार पर झगड़े करवाने का आरोप लगाया है। संजय राउत ने कहा कि, अगर देश में कुछ होता है तो उसके लिए भाजपा जिम्मेदार होगी। 

भाजपा होगी जिम्मेदार- संजय राउत
शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि देश में सब ठिक था लेकिन भाजपा के प्रवक्ता दो धर्मों में झगड़े लगाना चाहती है। अगर इस देश में कुछ होता है तो उसकी ज़िम्मेदार भाजपा है। हम लोग अपना काम करेंगे लेकिन जिनकी वजह से यह सब हो रहा है वह कब संज्ञान लेंगें ?

फिदायीन हमले की धमकी 
बता दें कि, अलकायदा ने धमकी दी कि हम पैगंबर मोहम्मद के अपमान का बदला लेंगे। हम उन लोगों की खत्म कर देंगे जिन्होंने पैगंबर मोहम्मद का अपमान किया। हम आत्मघाती हमला करेंगे। दरअसल, अलकायदा ने नुपुर शर्मा की टिप्पणी को लेकर गुजरात, उत्तर प्रदेश, बॉम्बे और दिल्ली में आत्मघाती हमला करने के धमकी दी है। आतंकी संगठन ने कहा कि वह इसके लिए तैयार है।वहीं, पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने अलकायदा की धमकी की निंदा की। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि पैगंबर मोहम्मद महान हैं और रक्षा के लिए अल कायदा जैसे आतंकवादियों की जरूरत नहीं है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News