जम्मू कश्मीर में शराबबंदी लागू करने की मांग को लेकर शिवसेना का प्रदर्शन

punjabkesari.in Friday, May 27, 2022 - 01:11 PM (IST)


साम्बा : शिवसेना ने जम्मू कश्मीर में शराबबंदी लागू करने के अभियान को जारी रखते हुए आज बड़ी ब्राह्मणा में जम्मू पठानकोट हाईवे पर जोरदार प्रदर्शन किया। पार्टी प्रदेश अध्यक्ष मनीश साहनी के नेतृत्व में दर्जनों शिव सैनिकों ने "शराब नहीं रोजगार दो " , "मंदिरों की धरती पर नहीं बहने देंगे शराब की धारा" जैस पोस्टर-बैनर पकड़ जोरदार प्रदर्शन किया। साहनी ने अपने संबोधन में कहा कि मंदिरों की इस पवित्र नगरी में चप्पे चप्पे पर शराब की दुकानें खोली जा रही है। जिससे धार्मिक भावनाएं आहत होने के साथ युवाओं को नशें की तरफ आकर्षित कर रही है।

 

वहीं सरकार अपना राजस्व एकत्रित करने की आड में युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाते समय  विकास, रोजगार के वादे किए गए थे । मगर आज विकास के नाम पर जगह जगह शराब की दुकानें खोली जा रही है । अर्थव्यवस्था गिरती जा रही है और महंगाई बढ़ती जा रही है। वहीं बढ़ती बेरोजगारी से हालात और भी बत्तर हो चुके हैं। युवा बेरोजगारी का आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है ।

 

साहनी ने जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल माननीय मनोज सिन्हा से राजस्व का मोह त्याग मंदिरों , ऋषि-मुनियों , गुरूओ और पीर पैगंबरों की इस धरती की महिमा को बनाए रखने के लिए शराबबंदी लागू करने की मांग की। इस मौके पर अध्यक्ष कामगार विंग राज सिंह, शशीपाल , सुमित अबरोल, संजीव सूदन , सुरजीत कुमार, मंगू राम , रोहित कुमार, सुमित , राहुल, राम भगत, पवन सिंह समेत दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित हुए।
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Monika Jamwal

Recommended News

Related News