बाबरी विध्वंस बरसी पर शिवसेना, भाजपा ने मनाया शौर्य दिवस

2019-12-06T20:53:32.917

औरंगाबाद: भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना ने बाबरी मस्जिद ढांचे विध्वंस दिवस की 27 वीं बरसी के मौके पर शुक्रवार को महाराष्ट्र के औरंगाबाद में शौर्य दिवस मनाते हुए विशेष पूजा-अर्चना की। दोनों राजनीतिक पार्टी हाल में हालांकि एक दूसरे से अलग हुई हैं लेकिन उन्होंने बाबरी मस्जिद ढांचे विध्वंस घटना की प्रशंसा करते हुए इसे‘भगवा संकल्प दिवस'तथा‘शौर्य दिवस'के रूप में मनाया। 

शौर्य दिवस के मौके पर पूर्व सांसद चद्रकांत खैरे, शिवसेना के बड़े नेता एवं विधायक अम्बादास दानवे, औरंगाबाद मध्य के विधायक प्रदीप जैस्वाल, युवासेना अध्यक्ष ऋषिकेश खैरे तथा महिला सदस्यों समेत मेयर नंदकुमार घोडेले ने गुलमंडी इलाके में बने हमुमान मंदिर में विशेष पूजा की। इसी तरह भाजपा नगर अध्यक्ष किशनचंद तनवानी, विधायक अतुल सावे, प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ भगवत करड और महिला विंग के सदस्यों ने बाबरी मस्जिद ढांचे को गिराने की घटना की प्रशंसा करते हुए जय श्री राम, पवन पुत्र हनुमना और भारत माता की जय के नारे लगाए।

उल्लेखनीय है कि उच्तम न्यायालय ने नौ नवम्बर को राम जन्म भूमि पर अपना ऐतिहासिक फैसला सुनाया था जिसमें विवादित 2.77 एकड़ भूमि हिन्दुओं के हक में गया।


shukdev

Recommended News