8 साल पुराने ट्वीट को शेयर कर फस गए शशि थरूर, अनुपम खेर ने बताया- 'दिमाग से कंगाल'

punjabkesari.in Monday, Jun 29, 2020 - 01:02 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस नेता शशि थरूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अकसर ट्विटर के माध्यम से मोदी सरकार पर हमले बोलते रहते हैं। इस बार उन्होंने बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर को घेरने के लिए पुराने ट्वीट का सहारा लिया ,जिसे लेकर वह खुद ही लोगों के निशाने पर आ गए। 

PunjabKesari

शशि थरूर ने अनुपम खेर के 2012 में किए गए एक ट्वीट को रीट्वीट कर नई बहस छेड़ दी। थरूर ने ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा धन्यवाद @AnupamPKher। आपके साथ पूरी तरह से यहां सहमत हूं, उन्होंने मार्क ट्वेन के एक उद्धरण के साथ लिखा। देशभक्ति आपके देश में हर समय और आपकी सरकार का समर्थन करती है। 

PunjabKesari

दरअसल खेर ने यह ट्वीट 9 अक्टूबर 2012 को किया था। इसमें उन्होंने  एडवर्ड एबे का एक कोट ट्वीट किया था जिसमें लिखा था- एक देशभक्त को हमेशा अपनी सरकार के खिलाफ आवाज उठाने के लिए तैयार रहना चाहिए। अनुपम खेर ने इस पर जवाब देते हुए लिखा कि प्रिय शशि थरूर! आपने मेरे 2012 के ट्वीट को ढूंढकर निकाला, आज उस पर टिप्पणी की। ये न केवल आपकी बेरोज़गारी और दिमागी कंगाली का प्रमाण है। बल्कि आप इंसानी तौर पर कितना गिर चुके हैं, इसका भी सबूत है। मेरा ये ट्वीट जिन लोगों के लिए था वह आज भी भ्रष्टाचार का प्रतीक हैं। यू नो इट। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News