मेरी बेटी की बेरहमी से हत्या की गई आफताब को कड़ी सजा मिले, श्रद्धा वॉकर के पिता विकास वॉकर का छलका दर्द

punjabkesari.in Friday, Dec 09, 2022 - 03:28 PM (IST)

नेशनल डेस्क:   श्रद्धा मर्डर केस के मुख्य आरोपी आफताब पूनावाला को कड़ी सजा दिलाने के लिए मतृका  श्रद्धा के पिता विकास वालकर का एक बार फिर से दर्द छलका। उन्होंने कहा कि  श्रद्धा की मौत से हमारा पूरा परिवार दुखी है. उन्होंने कहा कि बेटी की हत्या के कारण मेरी मनोस्थिति भी काफी खराब हुई है। हालांकि दिल्ली पुलिस ने हमें भरोसा दिलाया है कि हमें न्याय मिलेगा. महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने भी हमें इसका आश्वासन दिया। उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस डिपार्टमेंट के कुछ लोगों से उन्हें मदद नहीं मिली, जिसके लिए वो काफी दुखी भी हैं. उन्होंने कहा कि हम पुलिस की हर संभव मदद कर रहे हैं।  

इसके साथ ही विकास वालकार ने कहा कि आफताब पूनावाला ने जिस बेरहमी से मेरी बेटी की हत्या की, उसको कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। श्रद्धा के पिता ने कहा  कि मैं मांग करता हूं कि इस मामले की तह तक जांच होनी चाहिए और यह पता लगाया जाना चाहिए कि किसने आफताब को ऐसी शिक्षा दी। विकास वालकर ने आगे कहा कि मेरी बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी गई... वसई पुलिस की वजह से मुझे कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा, अगर उन्होंने मेरी मदद की होती, तो मेरी बेटी जिंदा होती।  

बता दें कि 28 वर्षीय आफताब ने मुंबई से दिल्ली लाकर अपनी लिव इन पार्टन श्रद्धा वाकर की गला दबाकर हत्या कर दी थी जिसके बाद उशके शव के 35 टुकड़े महरौली के जंगलों में फेंक दिया। वहीं आफताब का नार्कों टेस्ट भी किया जा चुका है जिसमें उसने श्रद्धा के टुकड़े करने की बात कबुली लेकिन आपताब के वकील का कहना है कि उसने कोर्ट में जुर्म कबूल नहीं किया है. नार्को-एनालिसिस टेस्ट और पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान भी आफताब का व्यवहार शांत और स्थिर था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News