शरद पवार हों एनडीए में शामिल, भविष्य में मिलेगा ''बड़ा इनाम'': रामदास अठावले

punjabkesari.in Monday, Sep 28, 2020 - 09:00 PM (IST)

मुंबईः केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने सोमवार को शिवसेना से कहा कि उसे भाजपा के साथ मिलकर महाराष्ट्र में सरकार बनानी चाहिए। अठावले ने दोनों पार्टियों के बीच शक्ति का बंटवारा करने का तरीका भी सुझाया। उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा कि शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे को एक साल तक मुख्यमंत्री रहना चाहिए और उसके बाद तीन साल के लिए भाजपा के देवेंद्र फडणवीस को मुख्यमंत्री बनाया जाना चाहिए।

अठावले ने यह भी कहा कि शिवसेना द्वारा भाजपा के साथ गठबंधन न करने की स्थिति में राकांपा अध्यक्ष शरद पवार को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में शामिल हो जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि भविष्य में एनसीपी को बड़ा इमान मिल सकता है। शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत तथा फडणवीस के बीच शहर के एक होटल में शनिवार को हुई बातचीत की पृष्ठभूमि में केंद्रीय मंत्री आठवले ने यह बात कही।

हालांकि पूर्व मुख्यमंत्री फडणवीस ने बाद में कहा था कि राउत के साथ हुई मुलाकात शिवसेना के मुखपत्र सामना के वास्ते लिए गए एक साक्षात्कार के संबंध में थी। राउत सामना के कार्यकारी संपादक भी हैं। आठवले ने कहा कि शिवसेना को केंद्र सरकार में एक या दो मंत्रालय भी दिए जाने चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News