शाहरुख खान ने देर रात 2 बजे हिमंत विश्व शर्मा को की कॉल, जानिए असम CM से क्या बोले किंग खान

punjabkesari.in Sunday, Jan 22, 2023 - 01:25 PM (IST)

नेशनल डेस्क: असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने ट्वीट कर जानकारी दी कि बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने देर रात उनको फोन किया और दोनों के बीच बातचीत हुई। हिमंत विश्व शर्मा ने ट्वीट किया कि शाहरुख खान ने मुझे फोन किया और हमने देर रात 2 बजे बात की। शाहरुख ने अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान गुवाहाटी में हुई एक घटना पर चिंता जताई, मैंने उन्हें आश्वासन दिया कि कानून और व्यवस्था को बनाए रखना राज्य सरकार का कर्तव्य है। हम पूछताछ करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि ऐसी कोई घटना न हो।

PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले  हिमंत विश्व शर्मा ने पूछा था कि शाहरुख कौन हैं। शनिवार को मीडिया के सवाल पर असम के मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘शाहरुख कौन हैं? मैं उनके और उनकी फिल्म के बारे में कुछ नहीं जानता।'' मीडियाकर्मियों ने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए उस हिंसक विरोध प्रदर्शन को लेकर सवाल किया था जिसमें उन्होंने शहर के नारेंगी स्थित एक सिनेमा घर में शुक्रवार को हंगामा किया था। इस सिनेमाघर में अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान' को दिखाया जाना है।

 

कट्टरपंथी संगठन के स्वयंसेवकों ने फिल्म के पोस्टर फाड़कर उन्हें जला दिया। मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘इस समस्या के संबंध में खान ने मुझसे बात नहीं की है, लेकिन बॉलीवुड के बहुत से लोग मुझसे बात करते हैं। यदि वे बात करते हैं, तो मैं इस मामले को देखूंगा। यदि कानून-व्यवस्था का उल्लंघन किया गया है तो कार्रवाई की जाएगी।'' फिल्म ‘पठान' को एक गाने ‘बेशर्म रंग...' में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को केसरिया बिकनी में दिखाए जाने के कारण आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। विश्व हिंदू परिषद समेत कई नेताओं ने फिल्म को प्रतिबंधित करने की मांग की है। जब मीडिया ने मुख्यमंत्री को बताया कि खान बॉलीवुड सुपरस्टार हैं, तो शर्मा ने कहा कि राज्य के लोगों को हिंदी के बजाय असमी फिल्मों के प्रति चिंतित होना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

seema

Recommended News

Related News