2 करोड़ से भी ज्यादा फीस लेने वाले शाहरुख खान के बॉडीगार्ड रवि करेंगे बेटे आर्यन खान को प्रोटेक्ट,

punjabkesari.in Saturday, Nov 13, 2021 - 04:32 PM (IST)

मुंबई: कॉर्डिएला क्रूज ड्रग केस में जमानत पर रिहा हुए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान आज  NCB दफ्तर हाज़िरी देने पहुंचे।  वहीं, बेटे की सुरक्षा को देखते हुए किंग खान शाहरूख ने एक बड़ा फैसला लिया। दरअसल, आर्यन खान के जेल से छूटने के बाद से ही शाहरुख, उनके लिए एक बॉडीगार्ड की तलाश में थे, लेकिन अब ये तलाश पूरी हो चुकी है। एक खबर के अनुसार, नए बॉडीगार्ड को ढूंढने की बजाय शाहरुख खान ने अपने सिक्योरिटी हेड रवि सिंह को आर्यन के लिए अपॉइन्ट किया है।  
 

रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख ने अपने पर्सनल बॉडीगार्ड को आर्यन की सुरक्षा के लिए तैनात कर दिया है। आर्यन बचपन से रवि के साथ रहे हैं, ऐसे में उन्हें असहज नहीं लगेगा। बता दें कि जमानत के बाद से ही आर्यन खान को हर हफ्ते एनसीबी ऑफिस में उपस्थिति दर्ज करवाने के ऑर्डर हैं। ऐसे में आर्यन हर शुक्रवार को घर से निकलते हैं। शाहरुख का मानना है कि आर्यन के साथ कोई वफादार व्यक्ति होना चाहिए, जिससे वो तसल्ली के साथ घर से दूर अपनी फिल्मों की शूटिंग कर सकें।जानकारी के लिए बता दें कि बॉडीगार्ड रवि सिंह पिछले एक दशक से शाहरुख खान की सिक्योरटी में है। रवि को इस काम के लिए सालाना 2.7 करोड़ रुपए तनख्वाह मिलती है। रवि इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा इनकम करने वाले बॉडीगार्ड्स में से एक हैं।  

रेड चिलीज को मिले दर्जनों एप्लीकेशन
वहीं कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि शाहरुख खान और गौरी खान अपने बेटे आर्यन खान के लिए एक बॉडीगार्ड की तलाश में हैं तब से मुंबई में सिक्योरिटी फर्मों ने इसमें काफी रुचि दिखाई है। फिल्म इंडस्ट्री के एक सोर्स ने बताया है कि दर्जनों सिक्योरिटी फर्मों और प्राइवेट बॉडीगार्ड्स ने इस जॉब के लिए शाहरुख खान के रेड चिलीज ऑफिस में अपने एप्लीकेशन भेजे हैं। इन लोगों के पास मशहूर हस्तियों और नाइट क्लबों की सुरक्षा संभालने का वर्षों का अनुभव है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News