प्रधानमंत्री मोदी को शाहीन बाग का वेलेंटाइन वाला इनविटेशन, 'तुम कब आओगे?'

2020-02-14T08:57:13.817

नेशनल डेस्कः फरवरी को मोहब्बत का महीना कहा जाता है और प्यार का सप्ताह वेलेंटाइन अपने समाप्ति की है। प्यार के इसी सप्ताह में दिल्ली के शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वेलेंटाइन का इनविटेशन भेजा है।
PunjabKesari
शाहीन बाग में प्रदर्शन कर रहे लोगों ने पीएम मोदी के लिए वेलेंटाइन इनविटेशन कार्ड बनाया है। इसमें सबसे ऊपर लिखा है- #NOTOCAA #NOTONRC। इसके बाद कार्ड में पूछा गया है कि मोदी तुम कब आओगे?
PunjabKesari
वेलेंटाइन-डे के खास मौके पर शाहीन बाग के लोगों ने पीएम को तहेदिल से प्यार वाले दिन यानी 14 फरवीर को उनके साथ मनाने के लिए आमंत्रण दिया है। प्रधानमंत्री मोदी के लिए शाहीन बाग के प्रर्शनकारियों ने लव सॉन्ग भी तैयार किया साथ ही एक वेलेंटाइन सरप्राइज गिफ्ट भी खरीदा है।
PunjabKesari
सरप्राइज गिफ्ट में मोदीजी के लिए लाल रंग का टेडी बियर खरीदा गया, जिस पर लिखा है- 'तुम कब आओगे' वेलेंटाइन इनविटेशन कार्ड में अपील की गई कि पीएम मोदी प्लीज शाहीन बाग आइए और अपना गिफ्ट ले जाइए। साथ ही शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों से बात कीजिए।
PunjabKesari
शाहीन बाग के प्रदर्शनाकरियों ने पीएम को अपने साथ वेलेंटाइन-डे मनाने के लिए तैयार किया गया। इनविटेशन कार्ड सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पोस्ट किया है। फिर चाहे वो ट्विटर हो और फेसबुक या इंस्टग्राम।


Yaspal

Related News