धोनी के रिटायरमेंट पर बोले शाह- दुनिया आपके हेलीकॉप्टर शॉट को मिस करेगी

punjabkesari.in Saturday, Aug 15, 2020 - 10:48 PM (IST)

नई दिल्लीः दो बार के विश्व कप विजेता और भारत के सबसे सफल कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी ने स्वतंत्रता दिवस के दिन शनिवार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का एलान कर दिया।   भारत के सबसे सफल विकेटकीपर बल्लेबाज धोनी ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर यह एलान करते हुए कहा, ‘‘मेरे करियर में आप सबके प्यार और सहयोग का बहुत-बहुत शुक्रिया। आज 1929 बजे से आप मुझे रिटायर समझें।'' धोनी के संन्यास लेने की घोषणा के बाद गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।
PunjabKesari
अमित शाह ने ट्वीट कर कहा, "मैं दुनियाभर के क्रिकेट फैंस के साथ महेंद्र सिंह धोनी को उनके भारतीय क्रिकेट में अद्वितीय योगदान के लिए धन्यवाद करता हूं। उनके शांत स्वभाव ने कई बार नजदीकी मुकाबलों को भारत के पक्ष में बदल दिया। उनकी कप्तानी में भारत ने दो विभिन्न प्रारूपों में विश्व कप जीता।"
PunjabKesari
शाह ने एक अन्य ट्वीट में कहा, "एमएस धोनी ने क्रिकेट की अपनी अनूठी शैली के माध्यम से लाखों लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। मुझे उम्मीद है कि वह आने वाले समय में भारतीय क्रिकेट को मजबूत करने की दिशा में अपना योगदान देते रहेंगे। उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं। विश्व क्रिकेट आपके हेलीकॉप्टर शॉट को मिस करेगा, माही!"
PunjabKesari
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने धोनी के रिटायरमेंट पर कहा कि बहुत बढ़िया... अच्‍छा खेले मिस्‍टर धोनी! आपने अपने प्रदर्शन और नेतृत्व के दम पर विश्व क्रिकेट के शिखर पर भारत का नाम रोशन किया। हर भारतीय को आप पर गर्व है। आपकी अगली पारी के लिए मेरी शुभकामनाएं।
PunjabKesari
झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि देश और झारखंड को गर्व और उत्साह के अनेक क्षण देने वाले माही ने आज अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले लिया। मैं मानता हूँ माही का एक फेयरवेल मैच राँची में हो जिसका गवाह पूरा विश्व बनेगा। BCCI से अपील करता हूँ माही का फेयरवेल मैच कराया जाए जिसकी मेजबानी पूरा झारखण्ड करेगा।
PunjabKesari
केंद्रीय मंत्री और पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने कहा कि धोनी के स्थान को भर पाना आसान नहीं होगा। भारतीय क्रिकेट के लिए उन्होंने बहुत ज्यादा सेवाएं दी हैं। समस्त भारतीय क्रिकेट फैंस की तरफ से उनको बहुत आभार और धन्यवाद। भविष्य में वो जो भी करना चाहें उसके लिए बहुत सारी शुभकामनाएँ।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News