पीएम मोदी के सत्ता में 20 साल पूरे होने पर शाह ने दी बधाई, बोले- उनके नेतृत्व में जारी है विकास

punjabkesari.in Thursday, Oct 07, 2021 - 05:24 PM (IST)

नेशनल डेस्क: केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज कहा कि नरेन्द्र मोदी ने गुजरात के मुख्यमंत्री के तौर पर विकास और सुशासन की जो यात्रा शुरू की थी, वह उनके प्रधानमंत्री काल में भी अविरल जारी है। शाह ने गुजरात और केंद्र सरकार के प्रमुख के तौर पर जनसेवा के 20 वर्ष पूरे करने पर प्रधानमंत्री मोदी को गुरुवार को शुभकामनाएं देते हुए कहा, ‘आज से 20 वर्ष पूर्व श्री नरेन्द्र मोदी जी ने गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली और वहाँ से शुरू हुई विकास एवं सुशासन की यात्रा आज तक अविरल जारी है। इन 20 वर्षों में मोदी जी ने जनता और देश की उन्नति के लिए दिन-रात एक कर परिश्रम की पराकाष्ठा को चरितार्थ किया।'

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने अपनी द्दढ़ इच्छाशक्ति से असंभव को संभव करके दिखाया है। उन्होंने कहा, ‘राज्य और केंद्र सरकारों के प्रमुख के तौर पर जनसेवा के 20 वर्ष पूरे करने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को बधाई देता हूँ। गरीब कल्याण एवं अंत्योदय को समर्पित इन 20 वर्षों में मोदी जी ने अपनी द्दढ़ इच्छाशक्ति और समय से आगे की सोच से असंभव को संभव करके दिखाया।' गृह मंत्री ने कहा कि सभी को मिलकर सशक्त और आत्मनिर्भर भारत के संकल्प को साकार करने के लिए श्री मोदी के नेतृत्व में काम करना चाहिए।

उन्होंने कहा, ‘मेरा सौभाग्य है कि मुझे श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में पहले गुजरात और फिर केंद्र में सरकार व संगठन में काम करने का अवसर मिला। आइए मोदी जी के नेतृत्व में हम सभी देशवासी मिलकर एक सशक्त व आत्मनिर्भर भारत के संकल्प को साकार करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दें।' उल्लेखनीय है कि मोदी ने 20 वर्ष पहले आज ही के दिन गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी और इसके बाद 2014 में भारतीय जनता पार्टी के केन्द्र की सत्ता में आने के बाद उन्होंने प्रधानमंत्री के तौर पर देश की बागडोर संभाली थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News