अमित शाह का BJP सांसदों को फरमान-अपने क्षेत्र में लोगों के साथ मनाएं दिवाली, शेयर करें फोटो

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2019 - 02:03 PM (IST)

नई दिल्लीः इस बार अगर भाजपा सांसद आपके साथ दिवाली मनाने आएं तो हैरान मत होइएगा दरअसल भाजपा सांसदों को ऊपर से ऑर्डर आया है कि वे इस बार अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्र में आयुष्मान भारत के लाभार्थियों से दिवाली पर मिलें। इतना ही नहीं सांसदों को इस मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी करनी होंगी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने सांसदों को उनके अपने निर्वाचन क्षेत्र में दिवाली मनाने के साथ ही आयुष्मान भारत के लाभार्थियों से अनिवार्य रूप से मुलाकात करने को कहा है।

PunjabKesari

शाह की तरफ से निर्देश आया है कि सांसद मुलाकात के दौरान आयुष्मान भारत के लाभार्थियों के अनुभवों को सुनें और इसके बाद उनके साथ ली गईं तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करें। भाजपा सांसदों को नमो ऐप पर भी इन तस्वीरों को शेयर करना होगा। हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक एक वरिष्ठ सांसद ने बताया कि उनको पार्टी के राज्य कार्यालय की तरफ से आदेश आया कि अपने निर्वाचन क्षेत्र में लोगों के साथ दिवाली मनाएं और साथ ही आयुष्मान भारत के लाभार्थियों से संपर्क साधा जाए।

PunjabKesari

इन लाभार्थियों का आयुष्मान भारत पर फीडबैक भी लेना होगा और अगर उनको कोई परेशानी आ रही है तो इसे दूर भी करना होगा। वरिष्ठ सांसद ने बताया कि हमें इस मुलाकात से जुड़ी तस्वीरों को नमो एप के साथ सोशल मीडिया पर शेयर भी करना है। बता दें कि केंद्र सरकार ने 23 सितंबर 2018 को आयुष्मान भारत प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना को शुरू किया था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News