SGPC ने खड़ी की कंगना रनौत की मुश्किलें! कहा- तुरंत गिरफ्तार किया जाए

punjabkesari.in Tuesday, Nov 23, 2021 - 11:39 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  बयानबाजी के चलते अकसर सुर्खियों में रहने वालीं अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ SGPC ने गिरफ्तारी की मांग की है। कंगना के खिलाफ जौनपुर में देशद्रोह का मुकदमा दर्ज होने के बाद अब शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (SGPC) ने "सिख विरोधी टिप्पणी" के लिए कंगना रनौत की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है। इससे पहले भाजपा नेता लक्ष्मी कांता चावला ने कहा था कि अभिनेत्री ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है।
 
एसजीपीसी अध्यक्ष बीबी जागीर कौर ने मांग की है कि कंगना रनौत को तुरंत गिरफ्तार किया जाए और सिख समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए उनके खिलाफ मामला दर्ज किया जाए। उन्होंने कहा कि दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी की एक टीम कंगना रनौत के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू करने के लिए मुंबई में है और एसजीपीसी उसके साथ पूरी तरह से खड़ी है।

कंगना की टिप्पणी की निंदा करते हुए एसजीपीसी अध्यक्ष ने कहा कि कंगना जानबूझकर समुदाय के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट कर रही है, जिसके गंभीर परिणाम हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि कंगना ने तीन कृषि कानूनों को निरस्त करने की निंदा की, सिखों को "आतंकवादी" कहा और 1984 में तत्कालीन प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की कार्रवाई की प्रशंसा की। एसजीपीसी अध्यक्ष ने कहा कि कंगना ने शायद देश की आजादी के लिए किए गए बलिदानों का सिख इतिहास नहीं पढ़ा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News