तमिलनाडु में ट्रक के घाटी में गिरने से सात की मौत, मुख्यमंत्री ने जताया शोक

punjabkesari.in Saturday, Apr 02, 2022 - 07:19 PM (IST)

नेशनल डेस्कः तमिलनाडु में तिरुपत्तूर जिले के एक गांव में शनिवार को महिलाओं सहित सात व्यक्तियों की उस वक्त मौत हो गयी, जब उन्हें मंदिर ले जा रहा ट्रक घाटी में गिर गया। इस घटना में 22 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। मुख्यमंत्री एम. के. स्टालिन ने पीड़ित परिवारों के प्रति गहरी संवेदना जताई है और मृतकों के निकटवर्ती परिजनों को दो-दो लाख रुपये की अनुग्रह राशि तथा घायलों के लिए 50-50 हजार रुपये की राहत राशि की भी घोषणा की। यह घटना उस वक्त हुई जब पुलियूर गांव के कम से कम 30 श्रद्धालु जिले के सम्बराई गांव के पहाड़ी की चोटी पर स्थित मंदिर जा रहे थे।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ट्रक का चालक घाट रोड पर मोड़ काटते वक्त वाहन पर से अपना नियंत्रण खो बैठा, जिससे यह दुर्घटना हो गयी। अधिकारी ने कहा, ‘‘हमें सूचना मिली कि सात व्यक्तियों की मौत हुई है और 22 घायल हुए हैं। अधिकारीगण आगे की जांच के लिए घटनास्थल रवाना हो गये हैं।''

स्टालिन ने श्रद्धालुओं की मौत पर दुख जताते हुए कहा, ‘‘...मैंने अधिकारियों को घायलों के इलाज को गति देने का आदेश दिया है।'' एक वीडियो में साफ दिख रहा है कि पानी के बोतल और चप्पल घटनास्थल पर बिखरे पड़े हैं, जबकि घायल महिलाएं और बच्चे ट्रक से बहुत दूर जमीन पर पड़े हैं। पुलिस ने बताया कि एक मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News