सीरम इंस्टीट्यूट के CEO अदार पूनावाला ब्रिटेन से लौटे भारत, मिलेगी वाई कैटेगरी की सुरक्षा

punjabkesari.in Tuesday, Jun 22, 2021 - 03:01 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) आदर पूनावाला लंदन से भारत लौट आए हैं। आज उनका प्राइवेट जेट पुणे एयरपोर्ट पर उतरा। लगातार मिल रही  धमकियों के चलते पूनावाला भारत छोड़ लंदन चले गए थे, इसके बाद उन्हे  वाई कैटेगरी की सुरक्षा दी जाने का ऐलान किया गया था। 

PunjabKesari
पूनावाला ने ट्वीट कर दी थी भारत लौटने की जानकारी 
पूनावाला ने हाल ही में ट्वीट कर लिखा कि  ब्रिटेन में अपने सभी साझेदारों और शेयरधारकों के साथ शानदार बैठक हुई।  उन्होंने कहा कि  इस बीच यह बताते हुए खुशी हो रही है कि पुणे में कोविशील्ड का उत्पादन पूरे जोर से चल रहा है। कुछ दिनों में लौटने पर मैं काम की समीक्षा करने के लिए उत्साहित हूं। 

PunjabKesari
पूनावाला काे भारत में मिलेगी सुरक्षा
पूनावाला ने लंदन पहुंचने पर कहा था कि मैं यहां तय समय से अधिक रूक रहा हूं, क्योंकि मैं उस स्थिति में वापस नहीं जाना चाहता। सब कुछ मेरे कंधों पर पड़ गया है, लेकिन मैं इसे अकेले नहीं कर सकता… मैं ऐसी स्थिति में नहीं रहना चाहता, जहां आप सिर्फ अपना काम करने की कोशिश कर रहे हों, और सिर्फ इसलिए कि आप हर किसी की जरूरत को पूरा नहीं कर सकते, आप अंदाजा नहीं लगा सकते कि बदले में वे क्या करेंगे। पूनावाला को संभावित खतरों को देखते हुए उन्हें देश में ‘वाई’ श्रेणी की सुरक्षा दी गई थी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News