लखीमपुर हिंसा:हिरासत में प्रियंका गांधी, राहुल बोले-उसकी हिम्मत देख डर गए किसानों को कुचलने वाले

punjabkesari.in Monday, Oct 04, 2021 - 11:10 AM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी बहन व उत्तर प्रदेश की प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के लखीमपुर जाते हुए सीतापुर में हिरासत में लिए जाने पर उनका ढांढस बांधते हुए कहा कि भाजपा सरकार उनके हौसले को देखकर डर गई है। राहुल गांधी ने कहा कि यह न्याय की लड़ाई है और इसमें हम देश के किसानों के साथ हैं। लखीमपुर में कल जो घटना हुई वह किसानों का नरसंहार है। इस घटना में आठ किसानों को गाड़ी से कुचल कर मारा गया है।

PunjabKesari

राहुल ने ट्वीट किया कि प्रियंका, मैं जानता हूं तुम पीछे नहीं हटोगी तुम्हारी हिम्मत से वे डर गए हैं। न्याय की इस अहिंसक लड़ाई में हम देश के अन्नदाता को जिता कर रहेंगे। लखीमपुर किसान नरसंहार।''

PunjabKesari

वहीं प्रियंका ने कहा कि भाजपा सरकार किसानों को कुचलने की राजनीति कर रही है, किसानों को खत्म करने की राजनीति कर रही है।'' प्रियंका ने लखनऊ में कहा कि वह पीड़ित परिजनों से मिलने लखीमपुर जा रही है। बाद में पुलिस ने उन्हें सीतापुर के हरगांव से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके साथ लखीमपुर जा रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद और पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी को भी हिरासत में लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Related News

Recommended News